Home Tags Sameer wankhede wife

Tag: sameer wankhede wife

Sameer Wankhede को NCB में नहीं मिला सेवा विस्तार, राजस्व खुफिया...

Sameer Wankhede: मुंबई के NCB ज़ोनल अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का तबादला कर दिया गया है।

Sameer Wankhede के पिता ने अदालत में सर्टिफिकेट किए जमा, नवाब...

0
Sameer Wankhede के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े और मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रहे मामले की बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस माधव जामदार के चेंबर में आज सुनवाई हुई। नवाब मलिक ने कहा कि वे वानखेड़े की जाति को लेकर नया हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं लेकिन उसके लिए उन्हें अदालत की अनुमति लेनी होगी। इस मामले में दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं और फैसला सुरक्षित रख लिया गया।

Nawab Malik ने शेयर की केपी गोसावी और काशिफ खान की...

0
मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। मलिक ने मंगलवार को केस के गवाह केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच की कथित whatsapp chat के स्क्रीनशॉट ट्वीट किए। इस चैट में काशिफ खान का नाम लिया गया है। मलिक ने सवाल उठाया है कि खान और समीर वानखेड़े के बीच क्या कनेक्शन है? साथ ही यह भी पूछा कि खान से इस मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है?

Nawab Malik के खिलाफ Sameer Wankhede की साली ने पुलिस में...

0
NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नबाव मलिक के खिलाफ गोरेगांव थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने अपनी शिकायत में एनसीपी नेता नवाब मलिक के साथ एक निशांत वर्मा नामक शख्स के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 D, 503 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है।

Sameer Wankhede पर लगाए गए आरोपों पर Nawab Malik कायम, SC...

0
मुंबई ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है और जब से एनसीबी ने आर्यन को पकड़ा था तब से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता Nawab Malik लगातार NCB और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल निदेशक Sameer Wankhede के ऊपर हमला बोल रहें हैं और उन्होंने उन पर यह भी आरोप लगाया था कि उनका बर्थ सर्टिफिकेट फर्जी है।

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: Yasmin Wankhede ने मुंबई पुलिस में...

0
Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के सामने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनामी का मामला दर्ज कराया है।

Sameer Wankhede की पत्‍नी ने कुबूली निकाहनामे की बात, पिता बोले-...

0
एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे़ और एनसीपी नेता नवाब मलिक के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एनसीपी नेता द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब में समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े का कहना है कि उनका और समीर का निकाह इसलिए हुआ था क्योंकि समीर की मां मुस्लिम थीं। वहीं समीर के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने कहा कि वे एक दलित हैं, ऐसे में उनका बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है?

Aryan Khan Drugs Case: Prashant Bhushan ने कहा- आर्यन खान को...

0
Aryan Khan Drugs case में देश के जानेमाने वकील प्रशांत भूषण ने आर्यन खान के जमानत खारिज होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस मामले में ऐसी कोई चीज़ नहीं जिसके आधार पर आर्यन खान की जमानत खारिज की जाए। एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि कोर्ट केवल तीन शर्तों पर जमानत नहीं देते हैं।

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी बोलीं- मेरे पति एक ईमानदार...

0
एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े का कहना है कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के भीतर धोखाधड़ी का दावा करने वाला पत्र कोई अहमियत नहीं रखता है। उन्होंने कहा, 'मेरे पति गलत नहीं हैं, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमें कोर्ट क्यों जाना चाहिए? हमारे खिलाफ आरोप लगाने वालों को कोर्ट जाना चाहिए। हम 'करोड़पति' नहीं हैं, हम साधारण लोग हैं। समीर एक ईमानदार अफसर है। कई लोग चाहते हैं कि उन्हें हटाया जाए।'

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!