Nawab Malik के खिलाफ Sameer Wankhede की साली ने पुलिस में की रिपोर्ट

0
956
Nawab Malik
Nawab Malik

NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नबाव मलिक के खिलाफ गोरेगांव थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने अपनी शिकायत में एनसीपी नेता नवाब मलिक के साथ एक निशांत वर्मा नामक शख्स के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 D, 503 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है।

यह केस उस ट्विटर के आधार पर दर्ज किया गया जिसमें नवाब मलिक और निशांत वर्मा ने समीर वानखेड़े की साली के खिलाफ ड्रग रैकेट में शामिल होने के आरोप लगाये थे।

समीर वानखेड़े की साली ने खोला नवाब मलिक के खिलाफ मोर्चा

पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से वह हैरान हैं कि उनका नाम इंटरनेट और अन्य सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कई आपत्तिजनक ट्वीट में कहा गया कि मैं साल 2018 में अनैतिक तस्करी से जुड़े अपराधों के संबंध में गिरफ्तार हो चुकी हूं।

123456 1

रेडकर ने कहा कि मुझे एक प्रोफेशनल कंपटीशन के कारण अभिनय करियर के दौरान फंसाया गया था।
हर्षदा ने नवाब मलिक पर परोक्ष आरोप लगाते हुए कहा कि वे मेरे जीजा को डराना चाहते हैं।

पुराने आरोपों के आधार पर बनाया जा रहा है निशाना

हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने यह भी कहा कि आरोपी इतने अनपढ़ हैं कि उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं है कि वे मेरे बसे हुए जीवन को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने ट्वीट में 14 साल पहले हुई कथित गतिविधियों का जिक्र है।

रेडकर की शिकायत में आगे कहा गया है कि वह (मलिक) समीर वानखेड़े द्वारा अपने ड्रग एडिक्ट और डीलर दामाद के अपराध का बदला लेने के लिए यह सब कर रहे हैं। गौरतलब है कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को घेरते हुए उनसे पूछा था कि क्या समीर वानखेड़े की साली नशीली दवाओं के कारोबार में शामिल थीं। जिसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

इसे भी पढ़ें: Devendra Fadnavis का बड़ा खुलासा, नवाब मलिक पर लगाए कई गंभीर आरोप

बॉम्बे हाईकोर्ट ने नवाब मलिक को समीर वानखेड़े के पिता द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे पर जवाब देने को कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here