Home Tags Sameer wankhede vs nawab malik

Tag: sameer wankhede vs nawab malik

Nawab Malik और अनिल देशमुख को तत्काल राहत नहीं, Rajya Sabha...

0
Rajya Sabha Election: बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव में मतदान करने के लिए एक दिन की रिहाई की मांग करने वाली मंत्री नवाब मलिक की याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया है।

Sameer Wankhede के खिलाफ अब ट्वीट नहीं करेंगे Nawab Malik, जानें...

0
महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik ने बंबई उच्च न्यायालय की खंडपीठ के समक्ष एक हलफनामा दिया है कि वह मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक Sameer Wankhede के खिलाफ तब तक ट्वीट नहीं करेंगे जब तक कि अदालत 9 दिसंबर को मामले की सुनवाई नहीं कर लेती। नवाब मलिक ने यह हलफनामा तब दायर किया है जब अदालत ने नवाब मलिक को वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को लेकर जाति जांच समिति से संपर्क नहीं करने बल्कि मीडिया में आरोप लगाने के लिए जब फटकार लगाई। गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं और उन्‍होंने वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को भी फर्जी बताया था।

Nawab Malik के खिलाफ Sameer Wankhede की साली ने पुलिस में...

0
NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नबाव मलिक के खिलाफ गोरेगांव थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने अपनी शिकायत में एनसीपी नेता नवाब मलिक के साथ एक निशांत वर्मा नामक शख्स के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 D, 503 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है।

Nawab Malik और महाराष्ट्र बीजेपी में छिड़ी शायरी War, बोले कुमार...

0
Nawab Malik और महाराष्ट्र बीजेपी में विवाद जारी है। बीजेपी नेता Devendra Fadnavis ने मंगलवार को उनके ऊपर हमला बोला था। वहीं नवाब मलिक ने आज बुधवार को पलटवार किया है। इधर एक दूसरे पर शायरी से भी हमले हो रहे हैं। नवाब मलिक ने शायरी लिखकर तंज किया तो बीजेपी ने भी शायरी लिखकर जवाब दिया। इन ट्वीट को रिट्वीट कर कुमार विश्वास ने लिखा है कि यार ये वाला काम तो बख़्श दो।

Devendra Fadnavis के खुलासे पर Nawab malik का पलटवार, कहा- आपके...

0
Devendra Fadnavis के खुलासे पर नवाब मलिक (Nawab malik) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि मैं कल सुबह 10 बजे...

Devendra Fadnavis का बड़ा खुलासा, नवाब मलिक पर लगाए कई गंभीर...

0
Devendra Fadnavis ने आज एक के बाद एक खुलासा कर महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में एक बार फिर से विवाद खड़ा कर...

NCB कसने लगी Nawab Malik पर शिकंजा, SIT ने दामाद Sameer...

0
NCB मुंबई और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बीच चल रही जंग में अब NCB ने भी रेस पकड़ ली है। आर्यन खान ड्रग केस को लेकर NCB के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर बेआबरू करने वाले मंत्री नवाब मलिक की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है...

0
NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

Mumbai Drug Case: Nawab Malik की बेटी का Twitter पर खुला...

0
Mumbai drug case में अब NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक खान भी कूद पड़ी हैं। मुंबई NCB की टीम ने समीर वानखेड़े के नेतृत्व में नीलोफर के पति और नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग तस्करी के मामले में गिरफ्तारी किया था।

Aryan Khan Drugs Case में नये सिंघम की एंट्री, जानिए कौन...

0
Aryan Khan drugs case में अब नये सिंघम की एंट्री हो गई है। NCB मुंबई के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े पर लगे वसूली के आरोपों की चल रही जांच के मद्देनजर NCB ने उन्हें मुख्य जांच अधिकारी के पद से हटा दिया है। अब समीर वानखेड़े की जगह NCB के डिप्‍टी डायरेक्‍टर जनरल (ऑपरेशंस) के पद पर तैनात IPS अधिकारी संजय सिंह केस की तहकीकात करेंगे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!