Devendra Fadnavis के खुलासे पर Nawab malik का पलटवार, कहा- आपके मुख़बिर कच्चे खिलाड़ी हैं

0
447
Nawab Malik
Nawab Malik

Devendra Fadnavis के खुलासे पर नवाब मलिक (Nawab malik) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि मैं कल सुबह 10 बजे महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है और उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए किस तरह से अंडरवर्ल्ड के जरिए पूरे शहर को होस्टेज बना रखा था इसकी जानकारी दूंगा।

महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार के मंत्री ने कहा कि एक माहौल खड़ा किया गया कि नवाब मलिक के बम ब्लास्ट के आरोपियों से संबंध हैं। आज एक जगह को लेकर आपने लोगों के सामने कुछ कागज रखे कि हमने 1.5 लाख फुट जमीन कौड़ी मोल माफिया के जरिए खरीदी। हमें लगता है कि आपके मुख़बिर कच्चे खिलाड़ी हैं।

Devendra Fadnavis ने क्या कहा था?

Devendra Fadnavis ने आज एक के बाद एक खुलासा कर महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में एक बार फिर से विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नवाब मलिक के रिश्ते दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) से हैं। साथ ही उन्होंने कई आरोप लगाते हुए सवाल पूछा कि नवाब मलिक आपने मुंबई के गुनहगारों, मुंबई में बम विस्फोट करने वालों से जमीन क्यों खरीदी? ऐसी कौन सी बात थी कि जिसके कारण मुंबई के गुनहगारों ने एलबीएस रोड पर तीन एकड़ जमीन आपको 20 लाख रुपये में दे दी?

  • चार प्रॉपर्टी में 100% अंडरवर्ल्ड का एंगल है, मेरे पास जो सारे सबूत हैं मैं वो सक्षम प्राधिकारी को दूंगा। मैं ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी दूंगा ताकि उनको भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं।
  • पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि सरदार शाहब अली खान और हसीना पारकर के करीबी सलीम पटेल के नवाब मलिक से साथ संबंध है। इन दोनों ने नवाब मलिक की एक कंपनी को मुंबई में सस्ते दरों पर जमीन दिया है।
  • बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि संपत्ति के जब्त होने के डर से उन्होंने उस जमीन को खरीदा। उन्होंने सवाल किया कि नवाब मलिक बताए कि जब 2005 में वो मंत्री थे तो सौदा कैसे हुआ?
  • बीजेपी नेता ने कहा कि सरदार शाह 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट का आरोपी रहा है। जिसे बाद में अदालत ने उम्रकैद की भी सजा दी थी। वह टाइगर मेनन का सहयोगी रहा था। उनसे नवाब मलिक के क्या रिश्ते हैं?

Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब मलिक मुर्दाबाद के लगे नारे’

NCP नेता नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े की ‘आर्मी’ लोगों को कर रही गुमराह, मैं सच लाऊंगा सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here