Home Tags Devendra fadnavis latest news

Tag: devendra fadnavis latest news

Devendra Fadnavis को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, Nawab Malik के...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को मुंबई पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया। नवाब मलिक (Nawab Malik) के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध मार्च निकालने पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की है।

Devendra Fadnavis ने MVA पर साधा निशाना, कहा- दाऊद इब्राहिम को...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा कि महा विकास अघाडी सरकार 1993 के मुंबई विस्फोटों के एक प्रमुख साजिशकर्ता भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम को समर्पित है।

Devendra Fadnavis ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- मुंबई को बर्बाद...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को कहा कि मंत्री नवाब मलिक को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Axis Bank Account Case में बढ़ सकती हैं Devendra Fadnavis की...

0
Axis Bank Account Case: Maharashtra के पूर्व मुख्यमंत्री Devendra Fadnavis की एक्सिस बैंक एकाउंट मामले में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। Nagpur में शुक्रवार को...

Nawab Malik PC: NCP नेता ने कहा- फडणवीस के इशारे पर...

0
Nawab Malik PC: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने आज पीसी कर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने...

Devendra Fadnavis के खुलासे पर Nawab malik का पलटवार, कहा- आपके...

0
Devendra Fadnavis के खुलासे पर नवाब मलिक (Nawab malik) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि मैं कल सुबह 10 बजे...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!