Devendra Fadnavis ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- मुंबई को बर्बाद करने वाले के पीछे खड़ी है महाराष्ट्र सरकार

0
458
Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को कहा कि मंत्री नवाब मलिक को इस्तीफा दे देना चाहिए। फडणवीस ने कहा कि जो पहले कभी महाराष्ट्र या देश में नहीं हुआ था, वह अब यहां हो रहा है। पूरा राज्य मंत्रिमंडल और राज्य सरकार नवाब मलिक को बचाने के लिए खड़ी है, जो बम विस्फोट के आरोपी दाऊद इब्राहिम के साथ मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल था। उन्होंने कहा कि अंडरवर्ल्ड के साथ नवाब मलिक को बचाने के लिए पूरी सरकार खड़ी है। देश में ऐसा कभी नहीं हुआ।हम यह भी देखते हैं कि शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार मुंबई के हत्यारों से निपटने वालों के साथ रहती है।

Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

Devendra Fadnavis बोले-Nawab Malik को इस्तीफा दे देना चाहिए

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिस सरकार के मुखिया शिवसेना के नेता हैं,वह मुंबई को बर्बाद करने वाले के पीछे खड़ी है। नवाब मलिक को इस्तीफा दे देना चाहिए, हम इसके लिए विधानसभा में लड़ेंगे। फडणवीस ने आगे कहा कि जिन लोगों के हाथ मुंबई विस्फोट में मारे गए निर्दोष लोगों के खून से सने हैं, उन्हें शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार समर्थन दे रही है। वे किसके साथ हैं? कोई है जिस पर दाऊद इब्राहिम की मदद करने का आरोप है।

Nawab Malik
Nawab Malik

Nawab Malik को ईडी ने किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और सत्तारूढ़ राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक को पिछले हफ्ते प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से भाजपा आक्रामक रूप से मलिक के इस्तीफे की मांग करते हुए कह रही है कि उन्हें मंत्री बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here