Home Tags Devendra fadnavis news

Tag: devendra fadnavis news

Astrologer Anand Johri: महाराष्ट्र की सियासी उठक-पटक के बीच ज्योतिष आनंद...

0
Astrologer Anand Johri: ज्योतिष आनंद जौहरी ने पिछले दिनों महाराष्ट्र की सियासी उठक-पटक के बीच एकनाथ शिंदे को लेकर भविष्यवाणी की थी कि महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे बनेंगे ।

सुप्रीम कोर्ट पहुंची उद्धव ठाकरे की टीम, एकनाथ शिंदे समेत बागी...

Supreme Court: महाराष्ट्र में बड़े राजनीतिक फेरबदल के बाद गुरुवार को यह साफ हो गया कि महाराष्ट्र में अब एकनाथ शिंदे नए मुख्यमंत्री होंगे।

Devendra Fadnavis ने ओवैसी पर बोला हमला, कहा- औरंगजेब की पहचान...

महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कल महाविकास अघाड़ी सरकार की तुलना बाबरी मस्जिद से की और कहा कि वह तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक कि वह इसे गिरा नहीं देते।

Devendra Fadnavis ने कहा- “हनुमान चालीसा महाराष्ट्र में नहीं तो क्या...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र में बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हुए हमले और हनुमान चालीसा विवाद को लेकर बीजेपी लगातार शिवसेना पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ रही है।

Devendra Fadnavis को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, Nawab Malik के...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को मुंबई पुलिस ने बुधवार को हिरासत में ले लिया। नवाब मलिक (Nawab Malik) के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध मार्च निकालने पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की है।

Devendra Fadnavis ने MVA पर साधा निशाना, कहा- दाऊद इब्राहिम को...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा कि महा विकास अघाडी सरकार 1993 के मुंबई विस्फोटों के एक प्रमुख साजिशकर्ता भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम को समर्पित है।

Devendra Fadnavis ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- मुंबई को बर्बाद...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को कहा कि मंत्री नवाब मलिक को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Axis Bank Account Case में बढ़ सकती हैं Devendra Fadnavis की...

0
Axis Bank Account Case: Maharashtra के पूर्व मुख्यमंत्री Devendra Fadnavis की एक्सिस बैंक एकाउंट मामले में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। Nagpur में शुक्रवार को...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!