Devendra Fadnavis ने कहा- “हनुमान चालीसा महाराष्ट्र में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोली जाएगी?” हम सारे हनुमान चालीसा बोलेंगे, हिम्मत है तो …

फडणवीस ने कहा कि लाउडस्पीकर के मामले में हमारी भूमिका साफ है। आज महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने हमें सर्वदलीय बैठक के लिए आमंत्रित किया था।

0
135
Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र में बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हुए हमले और हनुमान चालीसा विवाद को लेकर बीजेपी लगातार शिवसेना पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ रही है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवसेना पर जमकर निशाना साधा।

देवेंद्र फडणवीस ने हनुमान चालीसा विवाद को लेकर कहा कि, हनुमान चालीसा महाराष्ट्र में नहीं बोली जाएगी तो क्या पाकिस्तान में बोली जाएगी, इनको हनुमान चालीसा से इतनी नफरत क्यों है? हम सारे हनुमान चालीसा बोलेंगे अगर सरकार में हिम्मत है तो हमारे ऊपर राजद्रोह का गुनाह लगाकर दिखाएं। आगे कहा कि जेल में नवनीत राणा को पानी तक नहीं दिया जा रहा है, दलित होने के कारण उनके साथ ऐसा सुलूक हो रहा है।

Devendra Fadnavis: बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हुए हमले को लेकर बोले फडणवीस

फडणवीस ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हुए हमले को लेकर कहा कि पुलिस संरक्षण में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला किया गया। ऐसे मामले केवल मुंबई में नहीं बल्कि पूरे महाराष्ट्र में हो रहे हैं। हम इस तरह हमला करने से बिल्कुल डरने वाले नहीं हैं।

लाउडस्पीकर विवाद पर हो रही बैठक को लेकर बोले फडणवीस

फडणवीस ने कहा कि लाउडस्पीकर के मामले में हमारी भूमिका साफ है। आज महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने हमें सर्वदलीय बैठक के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में जिस तरह की घटनाएं हुई है, उसे देखते हुए सरकार के साथ बातचीत से अच्छा है, संघर्ष करें।

फडणवीस ने आगे कहा कि, हमारा मानना है कि हिटलरशाही से संघर्ष होता है, संवाद नहीं। अगर इस प्रकार की प्रवृत्ति यहां पर चलेगी तो हम भी उसका मुकाबला करेंगे। हम गृह मंत्री की बैठक में जाकर क्या करेंगे क्योंकि उस बैठक में मुख्यमंत्री तो उपस्थित ही नहीं हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here