Home Tags Nawab malik devendra fadnavis

Tag: nawab malik devendra fadnavis

Devendra Fadnavis ने MVA पर साधा निशाना, कहा- दाऊद इब्राहिम को...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा कि महा विकास अघाडी सरकार 1993 के मुंबई विस्फोटों के एक प्रमुख साजिशकर्ता भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम को समर्पित है।

Devendra Fadnavis ने शिवसेना पर साधा निशाना, कहा- मुंबई को बर्बाद...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को कहा कि मंत्री नवाब मलिक को इस्तीफा दे देना चाहिए।

Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की...

0
Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है। नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

Maharastra Waqf Land Case: ED की जांच का Nawab Malik ने...

0
Maharastra Waqf Land Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा वक्फ भूमि मामले में की जा रही कार्रवाई पर Maharastra सरकार में मंत्री और NCB नेता Nawab Malik ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नवाब मालिक ने कहा है कि हम ED की जांच का स्वागत करते हैं।

Waqf Land Case: मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में ED की 7...

0
Maharastra: प्रवर्तन निदेशालय (ED) वक्फ भूमि मामले (Waqf Land Case) से जुड़ी कथित मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पुणे और उसके आसपास लगभग सात स्थानों पर तलाशी कर रहा है। महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के मंत्रालय के अधीन है। NCP नेता नवाब मलिक महाराष्ट्र में अल्पसंख्यक विकास मंत्रालय और औकाफ के मंत्री हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!