Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की तरह फंसाया जा सकता है

0
396
Nawab Malik
Nawab Malik

Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है।

नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

नवाब मलिक का आरोप अज्ञात लोग उनके बारे में जानकारी जुटा रहे हैं

इस मामले में बयान देते हुए नवाब मलिक ने कहा, ‘हमें कोई सुरक्षा चाहिए ऐसा कुछ नहीं है। अगर कोई डराने के लिए कर रहा है तो हम डरने वाले नहीं है, यह स्पष्ट है। अगर किसी को किसी तरह के रिकॉर्ड के लिए चाहिए तो वह ऑनलाइन उपलब्ध है’। उन्होंने बताया कि पिछले दो महीने से लोगों ने मुझे बता रहे हैं कि कुछ लोग आपके घर और परिवार की डीटेल्स निकाल रहे हैं।

दरअसल नवाब आर्यन खान ड्रग केस के बाद से लगातार मुंबई एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े की कार्यशैली को लेकर हमलावर हैं और नवाब मलिक का आरोप है कि समीर वानखेड़े परिवार मिलकर लोगों को ड्रग्स के झूठे मामले में फंसाते हैं।

समीर वानखेड़े का परिवार नवाब मलिक के आरोपों से परेशान है

वहीं समीर वानखेड़े का परिवार ड्रग्स मामले में नवाब मलिक के हमले से परेशान है और इनके खिलाफ कानूनी रास्ते आजमाने का प्रयास कर रहा है। इसके तरत वानखेड़े परिवार ने मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का केस भी किया है।

नवाब मलिक का आरोप है कि बीते कुछ दिनों कुछ अज्ञात लोग उनका पीछा कर रहे हैं। नवाब मलिक ने अपने ट्वीट में बताया है, नवाब मलिक ने कहा, ”ये लोग इस गाड़ी में सवार पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्कूल की ‘रेकी’ कर रहे हैं. अगर कोई इन्हें पहचानता हो तो मुझे जानकारी दें. जो लोग इस तस्वीर में हैं, मेरा उनसे कहना हैं कि तुम्हें मेरी कोई जानकारी चाहिए तो आकार मुझसे मिले, मैं सारी जानकारी दे दूंगा.”

गौरतलब है कि आर्यान खान की तरह नवाब मलिक के दामाद भी एनसीबी के चंगुल में फंसे हैं। उनके दामाद पर भी ड्रग्स रखने और उसके अवैध व्यापार के मामले में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था और उस मामले में अब भी कोर्ट में केस चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब मलिक मुर्दाबाद के लगे नारे’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here