Home Tags Nawab malik mumbai drugs case

Tag: nawab malik mumbai drugs case

Nawab Malik की बढ़ी मुश्किलें, 7 मार्च तक ED की कस्टडी...

0
Nawab Malik: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक को विशेष पीएमएलए कोर्ट ने 7 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजने का आदेश जारी किया है।

Vikram Majithia को अदालत से मिली राहत, Drugs Case में हाईकोर्ट...

0
Vikram Majithia को अदालत से बड़ी राहत मिली है। Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है।

Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की...

0
Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है। नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

Maharastra Waqf Land Case: ED की जांच का Nawab Malik ने...

0
Maharastra Waqf Land Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा वक्फ भूमि मामले में की जा रही कार्रवाई पर Maharastra सरकार में मंत्री और NCB नेता Nawab Malik ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नवाब मालिक ने कहा है कि हम ED की जांच का स्वागत करते हैं।

Waqf Land Case: मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में ED की 7...

0
Maharastra: प्रवर्तन निदेशालय (ED) वक्फ भूमि मामले (Waqf Land Case) से जुड़ी कथित मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पुणे और उसके आसपास लगभग सात स्थानों पर तलाशी कर रहा है। महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के मंत्रालय के अधीन है। NCP नेता नवाब मलिक महाराष्ट्र में अल्पसंख्यक विकास मंत्रालय और औकाफ के मंत्री हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!