Maharastra Waqf Land Case: ED की जांच का Nawab Malik ने किया स्‍वागत, एजेंसी से कही यह बात…

0
422
Nawab Malik
Nawab Malik

Maharastra Waqf Land Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा वक्फ भूमि मामले में की जा रही कार्रवाई पर Maharastra सरकार में मंत्री और NCP नेता Nawab Malik ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नवाब मालिक ने कहा है कि हम ED की जांच का स्वागत करते हैं।

उन्‍होंने यह भी बताया कि वक्फ बोर्ड के सारे कार्य ऑनलाइन तरीके से किए जा रहे हैं। साथ ही मालिक ने कहा कि ED को लखनऊ वक्फ बोर्ड की शिकायत पर भी ध्यान देना चाहिए।

ED वक्फ भूमि मामले (Waqf Land Case) से जुड़ी कथित मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पुणे और उसके आसपास लगभग सात स्थानों पर तलाशी कर रही है। महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के मंत्रालय के अधीन है। NCP नेता नवाब मलिक महाराष्ट्र में अल्पसंख्यक विकास मंत्रालय और औकाफ के मंत्री हैं।

बनगार्डन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ

वक्फ भूमि मामले में पुणे के बनगार्डन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। जिसमे कई लोगों की गिरफ्तरी हुई है और 2 लोग जमानत पर हैं। मामले में पुलिस की जांच चल रही है। वक्फ बोर्ड को वक्फ एक्ट की तहत काम करने की आजादी है। महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड में 2 विधायक समेत 10 बोर्ड मेम्बर की नियुक्ति हुई है। 26 नवंबर को बोर्ड के चैयरमेन का चुनाव किया जाएगा।

क्या गुजरात से चल रहा है ड्रग्स का खेल?

गुरूवार को की प्रेस कांफ्रेंस में नवाब मलिक ने ड्रग्स केस को लेकर यह सवाल भी उठाया कि क्या गुजरात से चल रहा है ड्रग्स का खेल? मनीष भानुशाली, धवल भानुशाली, केपी गोसावी, सुनील पाटिल अक्सर गुजरात सरकार में मंत्री किरीट सिंह राणा के पास क्यों जाते हैं, ये लोग गुजरात के फाइव स्टार होटलों में क्यों ठहरे हुए थे।

यह भी पढ़ें: Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब मलिक मुर्दाबाद के लगे नारे

Waqf Land Case: मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में ED की 7 ठिकानों पर तलाशी जारी, वक्फ बोर्ड Nawab Malik के मंत्रालय के अधीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here