Home Tags Nawab malik sameer wankhede

Tag: nawab malik sameer wankhede

‘जन्म से मुसलमान नहीं…’, पूर्व NCB अधिकारी Sameer Wankhede को जाति...

0
Sameer Wankhede: जाति प्रमाण पत्र मामले में एक साल से चल रहे विवाद को खत्म करते हुए कास्ट स्क्रूटनी कमेटी ने एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को क्लीन चिट दे दी है।

Bombay High Court से नवाब मलिक को झटका, रिहाई की याचिका...

0
हाई कोर्ट ने उनकी रिहाई की मांग खारिज कर दी।

Nawab Malik को घर से उठा ले गई ED, राउत बोले-...

0
Nawab Malik: प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की। इसके बाद महाविकास अगाडी के नेताओं ने कहा कि मलिक को बिना किसी पूर्व सूचना के ईडी कार्यालय ले जाया गया जो एक मंत्री का अपमान है।

Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की...

0
Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है। नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

Sameer Wankhede के खिलाफ अब ट्वीट नहीं करेंगे Nawab Malik, जानें...

0
महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik ने बंबई उच्च न्यायालय की खंडपीठ के समक्ष एक हलफनामा दिया है कि वह मुंबई एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक Sameer Wankhede के खिलाफ तब तक ट्वीट नहीं करेंगे जब तक कि अदालत 9 दिसंबर को मामले की सुनवाई नहीं कर लेती। नवाब मलिक ने यह हलफनामा तब दायर किया है जब अदालत ने नवाब मलिक को वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को लेकर जाति जांच समिति से संपर्क नहीं करने बल्कि मीडिया में आरोप लगाने के लिए जब फटकार लगाई। गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं और उन्‍होंने वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र को भी फर्जी बताया था।

Nawab Malik ने एक बार फिर Sameer Wankhede पर साधा निशाना,...

0
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक डॉक्‍यूमेंट की फोटो शेयर करते हुए मुंबई एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एक बार फिर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी मां जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो अलग-अलग डेथ सर्टिफिकेट बनवाए हैं और उनके दोनों सर्टिफिकेट में अलग-अलग धर्म लिखा है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ''एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू ? धन्य है Dawood Dnyandeo''

Maharastra Waqf Land Case: ED की जांच का Nawab Malik ने...

0
Maharastra Waqf Land Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा वक्फ भूमि मामले में की जा रही कार्रवाई पर Maharastra सरकार में मंत्री और NCB नेता Nawab Malik ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नवाब मालिक ने कहा है कि हम ED की जांच का स्वागत करते हैं।

Waqf Land Case: मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में ED की 7...

0
Maharastra: प्रवर्तन निदेशालय (ED) वक्फ भूमि मामले (Waqf Land Case) से जुड़ी कथित मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पुणे और उसके आसपास लगभग सात स्थानों पर तलाशी कर रहा है। महाराष्ट्र में वक्फ बोर्ड एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के मंत्रालय के अधीन है। NCP नेता नवाब मलिक महाराष्ट्र में अल्पसंख्यक विकास मंत्रालय और औकाफ के मंत्री हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!