Home Tags Nawab malik net worth

Tag: nawab malik net worth

Bombay High Court से नवाब मलिक को झटका, रिहाई की याचिका...

0
हाई कोर्ट ने उनकी रिहाई की मांग खारिज कर दी।

Nawab Malik का बड़ा बयान, देश को राम के नाम पर...

0
महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। गुरुवार सुबह मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को राम के नाम पर लूट रही है।

Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की...

0
Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है। नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

Mumbai: नवाब मलिक के घर की एक महिला का संबंध अंडरवर्ल्ड...

0
Mumbai: महाराष्ट्र (Maharashtra) के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक भाजपा नेता हैदर आजम (Haider Azam) पर कई गंभीर आरोप लगाए है। नवाब मलिक के हाइड्रोजन बम के जबाब में भाजपा नेता हैदर आजम ने अपना जबाब देते हुए कहा है कि नबाब मलिक घर मे रहने वाली एक महिला का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है।

Devendra Fadnavis का बड़ा खुलासा, नवाब मलिक पर लगाए कई गंभीर...

0
Devendra Fadnavis ने आज एक के बाद एक खुलासा कर महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में एक बार फिर से विवाद खड़ा कर...

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: Yasmin Wankhede ने मुंबई पुलिस में...

0
Nawab Malik Vs Sameer Wankhede: यास्मीन वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के सामने एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनामी का मामला दर्ज कराया है।

Aryan Khan की जमानत खारिज होने पर Nawab Malik ने लगाए...

0
Mumbai Cruise Drugs Case में कोर्ट ने Aryan Khan की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। आर्यन को बुधवार को जमानत मिलने की उम्मीद थी, लेकिन एनडीपीएस कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी। इस पर राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री और राष्‍ट्रीय कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता Nawab Malik ने तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!