Nawab Malik का बड़ा बयान, देश को राम के नाम पर लूट रही है सरकार

0
342
Nawab Malik
Nawab Malik

Nawab Malik: महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। गुरुवार सुबह मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को राम के नाम पर लूट रही है। राम के नाम पर चंदा जमा करना और महाराष्ट्र में जो जमीन मंदिरों की है उसे हड़पने का काम बीजेपी नेताओं ने किया है। मलिक ने कहा कि अयोध्या में भी इसी तरह का मामला सामने आया है। बीजेपी का राम नाम की लूट का खेल अब जनता के सामने आ रहा है।

Nawab Malik
Nawab Malik

Nawab Malik: पहले भी लगा चुके हैं आरोप

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को भी आरोप लगाया था कि बीजेपी नेताओं ने बेनामी लेनदेन करके मंदिर की जमीन हड़प कर करोड़ों रुपये की हेराफेरी की है। मलिक ने बीजेपी नेता व एमएलसी सुरेश धस और बीड जिले के पूर्व आष्टी विधायक भीमराव ढोंडे पर ये आरोप लगाया है। बता दें कि यह बयान प्रवर्तन निदेशालय का मलिक के बेटे फराज मलिक के पांच ठिकानों पर तलाशी लेने के बाद आया था। नवाब मलिक के बेटे पर आरोप है कि इन्होंने एक बैंक से 149.89 करोड़ रुपये की ठगी की। बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए एनसीपी के नेता ने कहा कि पार्टी में उनके सहयोगी राम खाड़े ने इन अवैध लेनदेन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ED में शिकायत दर्ज कराई है।

Ram mandir
uddhav
Uddhav Thackeray

Nawab Malik बोले- ‘कोई नियम नहीं कि CM सदन में हाज़िर रहें’

महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र से जुड़े एक सवाल के जवाब में नवाब मलिक ने कहा कि CM काम कर रहे हैं। ऐसा कोई नियम नहीं है कि CM सदन में हाज़िर रहें। डॉक्टरों की सलाह पर नेता आराम करते हैं। इसका कतई यह मतलब नहीं निकाला जाए कि वह काम नहीं कर रहे हैं। जिस तरह से बीजेपी के नेता उनके स्वास्थ्य पर टिप्पणी कर रहे हैं वह मर्यादित नहीं है। बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे( Uddhav Thackeray) बीमार हैं, इस वजह से इस साल शीतकालीन सत्र मुंबई में आयोजित किया जा रहा है। आमतौर पर यह नागपुर में होता था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here