Home Tags Bjp government

Tag: bjp government

“नहीं भुलाए जा सकते 1984 के दंगे, मोदी सरकार आने के बाद...

0
Delhi: अमित शाह ने कहा, "1984 के सिख विरोधी दंगों के पीड़ितों को न्याय मोदी सरकार आने के बाद ही मिलना शुरू हुआ। दंगों से जुड़े 300 मामलों को फिर से खोला गया...

Presidential Elections 2022: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच...

Presidential Elections 2022: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासी दलों में हलचल तेज हो गई है।

Bhartiya Janta Party मना रही अपना 42वां स्थापना दिवस, काफी उतार-चढ़ाव...

0
इस साल Bhartiya Janta Party 6 अप्रैल को अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है।

MP House: कैसे मिलते हैं सांसदों को लुटियंस दिल्ली में बंगले,...

0
MP House: लोकसभा सांसद चिराग पासवान से नई दिल्ली में 12-जनपथ स्थित बंगला खाली करा दिया गया है। दिलचस्प बात यह है कि रामविलास पासवान के निधन के बाद यह बंगला पिछले साल अगस्त में केंद्रीय रेल और आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव को आवंटित किया गया था।

Jharkhand News: बेरोज़गारी पर नियोजन नीति को लेकर भाजपा का विरोध...

0
Jharkhand News: भाजपा ने झारखंड विधानसभा सत्र से पहले राज्य में बेरोज़गारी पर नियोजन नीति को लेकर सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया।

रणदीप सुरजेवाला ने PM Modi का पंजाब दौरा रद्द होने पर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन किसान प्रदर्शनकारियों के द्वारा पंजाब में PM Modi के काफिले को रोका गया।

Lakhimpur Kheri मामले में 13 आरोपियों पर कई धाराओं के तहत...

0
Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के तिकुनिया कांड में गिरफ्तार किए सभी 13 आरोपियों पर IPC के 147, 148 ,149, 307, 326, 302 ,1208 ,427 ,34 ,177 MV एक्ट के तहत चार्जशीट दाखिल की गई।

Yogi Adityanath का अखिलेश यादव पर पलटवार, ”आपकी सरकार बिजली ही...

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को रामपुर में विश्वास यात्रा के तहत आयोजित जनसभा से सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।

“हमारी सरकार बनेगी तो सिर्फ 70 रुपये में मिलेगी शराब”, Andhra...

0
Somu Veerraju: आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने विजयवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें… हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे।

Uttarakhand सरकार ने बढ़ाया Dearness Allowance, सरकारी कर्मचारियों की चांदी

0
Uttarakhand Dearness Allowance: उत्तराखंड सरकार ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य के सरकारी कर्मचारियों के मंहगाई भत्ते को 3 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!