Home Tags Devendra Fadnavis

Tag: Devendra Fadnavis

“महाराष्ट्र में बनी रहेगी शिंदे सरकार”, पढ़ें सुप्रीम कोर्ट के फैसले...

0
Maharashtra Politics: सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना की बगावत मामले में फैसला सुना दिया है। मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली 5 जजों की संविधान पीठ ने उद्धव ठाकरे की सरकार को फिर से बहाल करने से इनकार दिया है।

2024 में ‘महा विकास अघाड़ी’ की पार्टियां साथ लड़ेंगी चुनाव या...

0
Maha Vikas Aghadi:महाराष्ट्र में 'महा विकास अघाड़ी' गठबंधन को लेकर आजकल सियासत की गलियारों में खुब चर्चाएं हो रही हैं।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम की पत्नी Amruta Fadnavis ने डिजाइनर दोस्त...

0
Amruta Fadnavis: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक "डिजाइनर" के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। डिजाइनर की पहचान अनीक्षा के रूप में हुई है।

सुप्रीम कोर्ट से उद्धव गुट को झटका! Shiv Sena किसकी?...

0
Shiv Sena: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है।

Patra Chawl Land Scam: क्या है पात्रा चॉल जमीन घोटाला, जिसमें...

0
Patra Chawl Land Scam: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एक टीम रविवार को मुंबई में शिवसेना सांसद संजय राउत के आवास पर पहुंची। राउत को पहले 20 जुलाई को पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में ED ने तलब किया था।

गुजराती-राजस्थानी वाले बयान पर फंसे राज्यपाल Bhagat Singh Koshyari, उद्धव ने...

0
Bhagat Singh Koshyari: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान से महाराष्ट्र की सियासत गर्मा गई है। राज्यपाल कोश्यारी ने एक कार्यक्रम में कहा कि मुंबई और ठाणे से अगर गुजरातियों और राजस्थानियों को निकाल दिया जाए तो यहां पैसा नहीं बचेगा, और मुंबई देश कि आर्थिक राजधानी भी नहीं रह जाएगी।

बालासाहेब के पोते Nihar Thackeray ने मुख्यमंत्री शिंदे से की मुलाकात,...

0
Nihar Thackeray: बालासाहेब ठाकरे के पोते निहार ठाकरे ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। दिवंगत बिंदुमाधव ठाकरे के बेटे निहार ठाकरे ने शिंदे से उनके आवास पर मुलाकात की और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को समर्थन दिया।

Devendra Fadnavis होंगे महाराष्ट्र सरकार का हिस्सा, संभालेंगे उपमुख्यमंत्री पद

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद भारतीय जनता पार्टी के लिए राज्य में सत्ता में वापसी का रास्ता साफ हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा महाराष्ट्र में अगली सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है।

उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में लंबे समय से चल रहे सियासी उलटफेर के बीच सीएम उद्धव ठाकरे को आखिरकार मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी।

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे हुए भावुक! बागी विधायकों से की...

0
Maharashtra Political Crisis: इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे विधायकों के बारे में रोज नई जानकारी सामने आ रही है ।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!