Nushrratt Bharuccha की फिल्म Chhorii का टीजर आउट, 26 नवंबर को हो रही है रिलीज

0
348
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म छोरी (Chhorii) का टीजर लॉन्च हो गया है। इसे Amazone Prime पर लॉन्च किया गया है। फिल्म का टीजर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहानी भूत-प्रेत पर आधारित है। फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

यहां देखें टीजर

1 मिनट 11 सेकेंड के टीजर में दिख रहा है कि नुसरत भरूचा अपने पति के साथ कहीं जा रही हैं। मतलब वे किसी से बचने की कोशिश कर रही हैं। कहीं ऐसी जगह जाना चाहती हैं जिससे वे अपने दुश्मन की नजर में न आएं। इसी चाह में वे राजस्थान के किसी गांव में पहुंच जाती हैं। इस दौरान नुसरत गर्भवती भी हैं। यहां पर शुरू होता है भूतों का खेल।

फिल्म को भूतहा दिखाने के लिए कोई खास काम नहीं किया गय है लेकिन फिल्म डराने के लिए काफी है। फिल्म की कहानी को टीजर में ही पेश कर दिया गया है। पूरी फिल्म को एक घर में शूट किया गया है।

टीचर में दिख रहा है कि नुसरत जिस घर में ठहरी हैं वह चारों तरफ गन्ने के खेत से ढका हुआ है। नुसरत की एक्टिंग कमाल लग रही है। टीजर देखने के बाद इतना कह सकते हैं कि इसे अकेले में देखना मुश्किल है क्योंकि फिल्म काफी डरावनी है।

देखें पोस्टर

Image

फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें नुसरत बैग लेकर कहीं जाती हुई दिख रही हैं। निचे जमा पानी में आत्मा दिख रही है। यह पोस्टर भी डरावना है। बता दें कि यह मराठी फिल्म छपाछपी की रीमेक है।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut ने PadmaShree Award से सम्मानित होने के बाद कही यह बात, देखें वीडियो

Sidharth Shukla के लिए ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AgastyaRao, फैंस वोट करने की कर रहें हैं मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here