इस शहर में सात फेरे लेंगे Sidharth Malhotra और Kiara Advani, वेडिंग अपडेट आया सामने!

0
195
Sidharth Malhotra और Kiara Advani
Sidharth Malhotra और Kiara Advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं अब कपल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा जिस जगह सात फेरे लेंगे उस जगह का नाम सामने आया है, जिसे जानने के लिए फैंस बेताब हैं।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra और Kiara Advani चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे

सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कियारा आडवाणी चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स’ में फेरे लेंगे। आपको बता दें, ये वहीं प्लेस है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी रचाई थी। हालांकि इस शादी में कौन-कौन शामिल होगा इसकी जानकारी अभी सामने नही आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अप्रैल 2023 में शादी करेंगे। सू्त्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पहले दोनों अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे और उसके बाद एक रिसेप्शन पार्टी देंगे।

Sidharth Malhotra

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार “सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और वो शादी के लिए सोच चुके हैं। कुछ समय पहले कॉफी विद करण में दोनों ने अपने दिल में छिपी ख्वाहिशों को सबके सामने रखा”। सूत्र ने आगे बताया कि, ‘ये बहुत ही क्लोज वेडिंग होगी, जिसमें फैमली और करीबी दोस्त ही शामिल होगें। दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर वो रिसेप्शन के पार्टी रख सकते हैं।’ आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। फैंस को कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी काफी पसंद है।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आई सामने!

पंजाबी सिंगर AP Dhillon अस्पताल में भर्ती, शो हुए पोस्टपोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here