Elon Musk ने खड़ी की सबकी खटिया, ऑफिस में ही बिस्तर लगाकर सोने को मजबूर हुए Twitter एंप्लॉय

बताया जा रहा है कि ये फोटो ट्विटर ऑफिस की है, जहां वर्क प्रेशर ज्यादा होने के कारण कर्मचारी ऑफिस में ही सो रहे हैं।

0
192

Twitter Employee Viral: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के साथ डील के बाद एलन मस्क कंपनी के नए मालिक बन गए हैं। एलन मस्क के नए बॉस बनते ही हर रोज ट्विटर को लेकर कई खबरें आती रहती हैं। एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ समेत कई कर्मचारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है। वहीं, जो कंपनी में अब भी काम कर रहे हैं, उनके लिए मुसीबते बढ़ गई है। इस बात की गवाही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर दे रही है। जिसमें कर्मचारियों के मन में एलन मस्क का डर साफ नजर आ रहा है।

Twitter Employee Viral:
Twitter Employee Viral:

दरअसल, रोजाना एलन मस्क ट्विटर को लेकर कई बदलावों की घोषणा कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि वो कंपनी से 3,700 कर्मचारियों की छंटनी करने वाले हैं। अब इस तस्वीर के वायरल होने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बात ट्विटर एंप्लाई के कानों तक भी पहुंच चुकी है।

Twitter Employee Viral: ऑफिस में ही गद्दा लगाकर सो रहे कर्मचारी

दरअसल, वायरल पोस्ट में एक तस्वीर है, जिसमें एक कर्मचारी ऑफिस में ही गद्दा लगाकर सो रहा है। बताया जा रहा है कि ये फोटो ट्विटर ऑफिस की है, जहां वर्क प्रेशर ज्यादा होने के कारण कर्मचारी ऑफिस में ही सो रहे हैं। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला कर्मचारी ओवर टाइम वर्क कर रही है और वह थक कर ऑफिस में ही तकिया, गद्दा लगाकर सो रही है।

Twitter Employee Viral: जमकर वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ही ये तस्वीर शेयर की गई है। इस फोटो को खुद ट्विटर स्पेस के प्रोडक्ट मैनेजर इवान जोन्स ने शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है कि जब आपको अपने बॉस से कुछ उम्मीदें होती हैं तो….

अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि तस्वीर कब की है और कहां ली गई है। मगर ये तस्वीर ऐसे समय में सामने आयी है, जब एलन मस्क द्वारा कर्मचारियों की छंटनी की बात काफी चर्चा में है। आने वाले दिनों में एलन मस्क और क्या नए बदलाव कर सकते हैं, इस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

यह भी पढ़ें:

ब्लू टिक चार्ज को लेकर बन रहे मजेदार मीम्स, यूजर्स ने पूछा- Elon सेठ जी, शौचालय क्यों बना रहे…

पत्नी से प्यार का अनूठा अंदाज! बड़ी ही नजाकत से पत्नी के पैर पर नेल पॉलिश लगा रहा पति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here