दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर दो महिलाओं में जमकर हुई लड़ाई, Video Viral

0
212
मेट्रो में सीट को लेकर लड़ पड़ी दो महिलाएं, लोग हुए परेशान; Video Viral
मेट्रो में सीट को लेकर लड़ पड़ी दो महिलाएं, लोग हुए परेशान; Video Viral

Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो-गरीब वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं। अक्सर मेट्रो में सफर करते हुए लोगों का वीडियो भी वायरल होता है जिसमें वे मेट्रो में गाते और डांस करते नजर आते हैं। मेट्रो में लड़ाई-झगड़े के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिल जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं दिल्ली मेट्रो में सीट के लिए लड़ रही हैं।

Video Viral
Video Viral

जमकर हो रहा Video Viral

वायरल हो रहे इस वीडियो में मेट्रो की एक सीट पर साड़ी पहने महिला बैठी है और उसने अपने बगल वाले सीट पर अपना बैग भी रखा हुआ है। उसके बगल में एक और लड़की उसी सीट पर अपना बैग रखकर बैठी हुई है। तभी वहां एक अन्य महिला आती है और साड़ी वाली महिला को जगह देने के लिए बोलती है। लेकिन साड़ी वाली लड़की साफ मना कर देती है और बोलती है कि हमारे पास जगह नहीं है।

इसके बाद वो महिला थोड़ी सी खाली जगह में ही साड़ी वाली महिला के बगल में बैठ जाती है, फिर दोनों के बीच बहस होने लगती है और फिर बात काफी बढ़ जाती है। दरअसल, साड़ी वाली महिला अपना बैग हटाने को राजी नहीं होती है। वहां बैठे अन्य यात्री भी उस साड़ी वाली महिला को समझा रहे हैं लेकिन उस पर कोई असर नहीं होता है।

Video Viral
Video Viral

इस वीडियो को लेकर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। इसमें एक यूजर ने कमेंट किया है, “हर कोई लड़ाई देखने में बिजी है, लेकिन किसी ने भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि बगल में बैठकर बर्गर खा रही लड़की कूड़ा नीचे फेंक रही है।” वहीं दूसरे ने लिखा- लड़ने से अच्छा था कि बैग को हटाकर बैठने के लिए जगह बना लेते।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here