‘हर-हर शंभू’ गाने पर बच्चों के साथ टीचर ने किया डांस, दिल जीत लेगा यह Viral Video

डियो पर यूजर्स के कई सारी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

0
191
Dance On Har Har Shambhu Song
Dance On Har Har Shambhu Song

Dance On Har Har Shambhu Song: सोशल मीडिया पर आय दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहे हैं, जो वाकई में बहुत अच्छे भी होते हैं और कुछ खराब भी। हालांकि, आजकल रिल्स का भी जमाना आ गया है, जिसमें लोग किसी भी गाने के एक छोटे से हिस्से पर डांस या एक्टिंग करके लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिक्षिका अपने विद्यार्थियों के साथ ‘हर-हर शंभू’ गाने पर डांस कर रही हैं। यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Dance On Har Har Shambhu Song
Dance On Har Har Shambhu Song

Dance On Har Har Shambhu Song: कर्नाटक के एक स्कूल का है वीडियो

”हर-हर शंभू’ गाने पर डांस का यह वीडियो कर्नाटक के एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को अभिलाषा पांडा नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शिक्षिका कैसे छोटे-छोटे छात्र-छात्राओं को ‘हर-हर शंभू’ गाने पर डांस सिखा रही हैं। अपने टीचर के द्वारा डांस के किए जा रहे हर स्टेप को बच्चे फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो स्कूल के एक क्लाश रूम का है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है “कर्नाटक के एक सरकारी विद्यालय का दृश्य। वीडियो में अध्यापिका प्राइमरी के छोटे-छोटे बच्चों को हर हर शंभू गीत पर बहुत सुंदर तरीके से नृत्य करना सिखा रही हैं…!”

“सुंदर बहुत ही सुंदर आपको दिल से प्रणाम”
सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर यूजर्स के कई सारी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है “सुंदर बहुत ही सुंदर आपको दिल से प्रणाम” एक अन्य ने लिखा है बहुत ही अच्छा। वहीं किसी ने लिखा है “यह मेरा असली भारत है।” एक और यूजर ने लिखा है “अति सुंदर। नमन है ऐसी अध्यापिका महोदया को।”

यह भी पढ़ेंः

पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा जारी, राहुल गांधी के नेतृत्व में 122 दिन हो चुके हैं पूरे…

ग्रीन जोन में Ethereum, जानिए Bitcoin समेत अन्य क्रिप्टोकरेंसी का हाल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here