पत्नी से प्यार का अनूठा अंदाज! बड़ी ही नजाकत से पत्नी के पैर पर नेल पॉलिश लगा रहा पति

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो पर लाखों लोगों ने कमेंट भी किया है।

0
164
Husband Wife Video: ट्रेन में बैठकर पत्नी के पैरों में पति लगा रहा नेल पॉलिश, VIDEO देख लोग बोले-
Husband Wife Video: ट्रेन में बैठकर पत्नी के पैरों में पति लगा रहा नेल पॉलिश, VIDEO देख लोग बोले- "यही है सच्ची मोहब्बत..."

Husband Wife Video: हर रोज इंटरनेट की दुनिया में पति-पत्नी के कई मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं। ज्यादातर वीडियो पति-पत्नी के उस मजेदार नोक-झोंक वाले रिश्ते को दर्शाती हुई हमारे सामने आयी है, जो लोगों की काफी पसंद है। हालांकि, पति-पत्नी के रिश्ते में सिर्फ तकरार ही नहीं बल्कि प्यार और सम्मान भी होता है। इसी प्यार और सम्मान को दिखाता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Husband Wife Video: पत्नी से प्यार का अनूठा अंदाज! बड़ी ही नजाकत से पत्नी के पैर पर नेल पॉलिश लगा रहा पति
Husband Wife Video

हमारा दावा है कि आपने ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा। हमे यकीन है कि ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के पैर की उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाता दिख रहा है।

Husband Wife Video: ट्रेन में बैठकर नेल पॉलिश लगाने का पति का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में पति-पत्नी ट्रेन में बैठे हैं। जहां पति अपनी पत्नी के पैर की उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाता नजर आ रहा है। इस वीडियो को पत्नि बैठी हुई है और पति उसके पैरों में नेल पॉलिश लगा रहा है। कपल को ट्रेन के डिब्बे में दो अलग-अलग बर्थ पर बैठे हुए दिखा जा सकता है। महिला उस बर्थ पर अपना पैर टिका कर बैठी है जहां उसका पति बैठा है। वह बड़े ध्यान से उसके पैर की उंगलियों पर नेल पॉलिश लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो पर लाखों लोगों ने कमेंट भी किया है। बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे दिलीप सोलंकी नाम के यूजर ने पोस्ट किया है।

वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स का दिल पिघला दिया है। ये वीडियो देखने के बाद लोगों को इस वीडियो से प्यार हो गया है। हर कोई पति-पत्नी के बीच ऐसा प्यार देख खुश हो रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग दिल और प्यार वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here