Viral Video: महिला टीचर के सामने छात्रों ने गाया ‘श्री औरत चालीसा’, महिलाओं का गुणगान सुन छूट जाएगी हंसी

वीडियो में दो बच्चे क्लास में अपने टीचर के सामने मौजूद हैं। सामने एक शिक्षिका बैठी हैं और दोनों चालीसा का पाठ कर रहे हैं। चालीसा के बोल में, बच्चा कहता है कि महिला एक हाथ में बेलन और दूसरे हाथ में चिमटा रखती है।

0
333
Viral Video: महिला टीचर के सामने छात्रों ने गाया 'श्री औरत चालीसा'
Viral Video: महिला टीचर के सामने छात्रों ने गाया 'श्री औरत चालीसा'

Viral Video: हिंदी के एक मशहूर हास्य कवि हैं सुरेंद्र शर्मा। हाल ही में उनका जन्मदिन था। कवि जी पति-पत्नी और महिलाओं से जुड़े किस्से और चुटकुले सुनाने के लिए मशहूर हैं। उनकी कविताओं और चुटकुलों को सुनकर कहा जाता है कि रोने वाले लोग भी हंसने लगते हैं। बिल्कुल अब उनके स्टाइल से मिलता-जुलता दो बच्चों का काव्य पाठ इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो स्कूली छात्र महिला टीचर के सामने ‘ श्री औरत चालीसा’ का पाठ कर रहा है।

आपने ‘हनुमान चालीसा’, ‘शिव चालीसा’ और भगवान की स्तुति से जुड़ी और भी कई अन्य चालीसा सुनी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी ‘औरत चालीसा’ सुनी है? इन दिनों दो बच्चों का ‘श्री औरत चालीसा’ सुनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि हो न हो यही दोनों बच्चे भविष्य के सुरेंद्र शर्मा हैं।

पेश है ‘श्री औरत चालीसा’

वीडियो में दो बच्चे क्लास में अपने टीचर के सामने मौजूद हैं। सामने एक शिक्षिका बैठी हैं और दोनों चालीसा का पाठ कर रहे हैं। चालीसा के बोल में, बच्चा कहता है कि महिला एक हाथ में बेलन और दूसरे हाथ में चिमटा रखती है। फिर वह कहता है कि चिमटे का हथियार महिलाओं में बहुत लोकप्रिय है क्योंकि वे इससे मार भी खाती हैं। फिर वह कहते हैं कि पुरुषों के दिल में महिलाओं के लिए उम्मीद होती है जबकि महिलाओं के दिमाग में पैसा होता है। उसे महंगी साड़ियां बहुत पसंद हैं। जब आप इस कविता को पूरी तरह से सुनेंगे, तो हम गारंटी देते हैं कि आपकी हंसी छूट जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here