Viral Video: बड़े ही अनोखे अंदाज में बेच रहा था सामान, सरोजिनी के दुकानदार का वीडियो वायरल…

0
228
Viral Video: बड़े ही अनोखे अंदाज में बेच रहा था सामान, सरोजिनी के दुकानदार का वीडियो वायरल...
Viral Video: बड़े ही अनोखे अंदाज में बेच रहा था सामान, सरोजिनी के दुकानदार का वीडियो वायरल...

Viral Video: अक्सर जब हम बाजार जाते हैं तो कई दुकानदार हमें अलग-अलग अंदाज में अपना सामान बेचते नजर आते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं जो आपका ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुकानदार बड़े ही अनोखे अंदाज में सामान बेचते देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग ठहाके मारकर हंस रहे हैं।

sarojini
Viral Video

यहां देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सरोजिनी नगर का एक दुकानदार बड़े ही अनोखे अंदाज में कस्टमर्स को बुला रहा है। इस दुकानदार का अजीबो-गजीब वन लाइनर अंदाज ग्राहकों को काफी अनोखा और मजेदार लग रहा है। इस वीडियो को ‘wevidh_india’ इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘हिज एनर्जी इज इंफेक्शियस’।

Viral Video: लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 468K से ज्यादा लोगों ने देखा है और लगभग 14K लाइक भी मिल चुके हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने अपनी दोस्त को टैग करते हुए लिखा है कि ‘नेहा ले लो न, ऐसे क्यों देख रहे हो’। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में बताया है कि वे विक्रेता को वर्षों से सरोजिनी बाजार में ऐसा करते हुए देख रहे हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स को इस विक्रेता के बोल पसंद नहीं आए बल्कि उनका कहना है कि ये विक्रेता लोगों को परेशान कर रहा है।

दरअसल, सरोजिनी नगर में हमेशा ही खरीददारों की भीड़ लगी रहती हैं। इन दिनों विंटर कलेक्शन से मार्केट की रौनक बनी हुई है। इस मार्केट में सभी सामना बेहद ही किफायती दामों पर मिल जाते हैं। दिल्ली की लड़कियों के शॉपिंग करने के लिए सरोजिनी नगर मार्केट पहली च्वाइस होती हैं।

संबंधित खबरें:

जंगल में सफारी के लिए आए पर्यटकों की गाड़ी में घुसी शेरनी, डर से कांपने लगे लोग

आखिर माता सीता को लेकर Vikas Divyakirti ने ऐसा क्या कहा जिससे सोशल मीडिया पर मचा बवाल? यहां देखें पूरी VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here