जोधपुर में वकील की सरेआम चाकू मारकर हत्या, हैरान कर देगा यह CCTV फुटेज

जोधपुर की पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

0
141
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक वकील को दो लोग सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दिए। हैरानी की बात यह है कि यह हत्या सरेआम बीच सड़क पर हमला करके की गई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसे जो भी देख रहा है वह हैरान हो जा रहा है। खुलेआम इस प्रकार की हत्या पर लोगों की सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं आ रही है। लोगों का कहना है कि यह पुलिस प्रशासन को सीधे तौर पर चुनौती देने वाली घटना है। कई लोगों ने प्रदेश व जोधपुर में कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजस्थान के शहर जोधपुर में एक वकील की सरेआम चाकू मारकर हत्या करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि वकील अपनी बाइक से सड़क पर जा रहे होते हैं, तभी दो लोग आते हैं और उनकी बाइक को रोककर उसमें से एक व्यक्ति वकील पर चाकू से हमला कर देता है। वकील को चाकू से कई वार करते हुए आरोपी व्यक्ति उन्हें सड़क किनारे गिरा देता है और लगातार चाकू से हमला करते रहता है। वहीं, वकील की बाइक बीच सड़क पर ही गिर जाती है। मौके पर स्थानीय लोग तमाशबीन बने नजर आते हैं।

हालांकि, जोधपुर की पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जोधपुर के एसीपी नजीम अली खान ने बताया, “अनिल चौहान और मुकेश चौहान ने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ जारी है।”

न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर की सीसीटीवी फुटेज
जोधपुर के इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। एएनआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है “जोधपुर में एक वकील की चाकू मारकर हत्या का सीसीटीवी वीडियो सामने आया।” इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है “जंगल राज नहीं तो क्या है?” एक अन्य ने लिखा है “राजस्थान को गहलोत कांग्रेस सरकार देश का सबसे खराब राज्य बना दिया।” वहीं, एक यूजर ने लिखा है “दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा है कि घटना के वक्त लोग मौजूद थे उन्हे सामने बचाने के लिए आना चाहिए था।

यह भी पढ़ेंः

Mayilsamy Passed Away: तमिल अभिनेता मयिलसामी का 57 साल की उम्र में निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

China के लापता अरबपति बाओ फैन का नहीं लग सका सुराग, 28 फीसदी तक गिरे इनकी कंपनी के शेयर, पूरी खबर पढ़िये यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here