गाय ने ATM को बनाया परमानेंट घर, गोबर कर के बूथ में मचाया छीछालेदर; VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

0
170
गाय ने एटीएम को बनाया परमानेंट घर, गोबर कर के बूथ में मचाया छिछालेदर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
गाय ने एटीएम को बनाया परमानेंट घर, गोबर कर के बूथ में मचाया छिछालेदर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक गाय ने इलाके के एक एटीएम को अपना घर यानी तबेला बना दिया है। इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। एटीएम में गए इस शख्स को नाक बंद कर के कैश निकालना पड़ रहा है क्योंकि गाय ने पूरे एटीएम बूथ में ही गोबर किया हुआ है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

dave

यहां देखें Viral Video

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स पैसे निकालने के लिए एटीएम में घुसता है तो पहले से ही उसमें एक गाय बैठी हुई है। उस गाय ने पूरे एटीएम बूथ में गोबर फैला रखा है और खुद गाय बड़े ही मजे से वहां पर लेटी हुई है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे गाय ने इस एटीएम को अपना परमानेंट घर ही बना लिया है। इसमें साफ दिख रहा है कि यह शख्स पैसे निकालने में कितना परेशान हो रहा है। यह वीडियो मध्यप्रदेश के नईगढ़ी के India 1 ATM का है।

Viral Video: दरअसल एक चाचा-भतीजे की जोड़ी एटीएम से पैसा निकालने गई थी। तभी उन्होंने ये हैरान करने वाला नजारा देखा। एटीएम से पैसा निकालने के बाद भतीजे ने जाते-जाते इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लोग इस वीडियो को लेकर ठहाके मार कर हंस रहे हैं। इस वीडियो पर यूजर्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘गाय इज सुपरहॉट, उसको भी एसी चाहिए”, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि सिक्योरिटी के लिए कोई तो होना चाहिए न।”

संबंधित खबरें:

पिटबुल ने किया गाय पर हमला, बचाने को दौड़े लोग, जानें फिर क्या हुआ?

Viral Video: ‘शोले’ की तर्ज पर ‘वीरू’ बन गया पति, टावर पर चढ़ इस तरह अपनी ‘बसंती’ को मनाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here