पिटबुल ने किया गाय पर हमला, बचाने को दौड़े लोग, जानें फिर क्या हुआ?

0
44
Viral Video: पिटबुल डॉग का शिकार बनी गाय, कड़ी मशक्कत के बाद चंगुल से हुई आजाद
Viral Video: पिटबुल डॉग का शिकार बनी गाय, कड़ी मशक्कत के बाद चंगुल से हुई आजाद

Viral Video: सोशल मीडिया पर कानपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पिटबुल डॉग गाय पर हमला करता नजर आ रहा है। दरअसल, यह वीडियो शहर के कोतवाली क्षेत्र के सरसैया घाट का है। पिटबुल ने गाय के जबड़े को कसकर पकड़ लिया था। कड़ी मशक्कत करते हुए डॉग के मालिक ने गाय को छुड़वाया। घायल गाय को इलाज के लिए पशु अस्पताल ले जाया गया है और पिटबुल के मालिक को उससे जड़ी सभी जानकारी देने के लिए तलब किया गया है।

save 2
Viral Video

यहां देखें Viral Video

कानपुर के सरसैया घाट में अपने मालिक सुमित मिश्र के साथ टहलने निकले एक पिटबुल डॉग ने अचानक ही एक गाय पर हमला कर दिया। पिटबुल ने गाय के जबड़े को अपने दांतों के बीच दबोच लिया। इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे गाय इस हमले से छुटाकारा पाने के लिए तड़प रही है लेकिन वो कुछ नहीं कर पा रही है। वह इधर-उधर भागने लगी लेकिन तब भी पिटबुल ने उसे नहीं छोड़ा।

इसके बाद आस-पास खड़े लोगों ने भी गाय को बचाने के लिए लाठी और रॉड का इस्तेमाल किया। काफी देर बाद रॉड की मार से पिटबुल ने गाय को छोड़ा। पिटबुल के चंगुल से छूटते ही गाय को पशु अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: हरकत में आया प्रशासन

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया। उसने तुरंत पिटबुल के मालिक को आगे की कार्रवाई करने के लिए डॉग से जुड़े सभी दस्तावेज लेकर नगर निगम के दफ्तर में बुलाया। प्रशासन ने हमला करने वाले कुत्ते के साथ ही मालिक के एक और कुत्ते को जब्त कर लिया है।

आजकल पिटबुल के हमले की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं। हालांकि, अब तक केवल यह मनुष्यों पर हमला करते थे पहली बार ऐसा मामला देखा जा रहा है जिसमें पिटबुल ने एक जानवर पर हमला किया है।

संबंधित खबरें:

UP News: लखनऊ में वफादार Pitbull Dog हुआ खूंखार, मालकिन पर किया जानलेवा हमला, मौत

Dog Bite In Private Part: जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी बॉय पर किया हमला, प्राइवेट पार्ट को किया लहूलुहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here