Viral Video: ‘शोले’ की तर्ज पर ‘वीरू’ बन गया पति, टावर पर चढ़ इस तरह अपनी ‘बसंती’ को मनाया

देशपाल की घटना से मिलता-जुलता एक वीडियो हाल ही में छत्तीसगढ़ के गनियारी से सामने आया था, जिसमें ससुराल वालों द्वारा लड़की को उसके पति के घर वापस जाने से मना करने पर एक व्यक्ति ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ गया।

0
46
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स अपनी पत्नी के मायके से लौटने से मना करने पर बिजली के टावर पर चढ़ गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिस उसे समझाने की कोशिश करती दिख रही है और उसे टावर से नीचे आने के लिए कह रही है। उसकी पत्नी भी उसे नीचे आने के लिए कहती है। वीडियो में पुलिसकर्मी टावर पर चढ़ने वाले शख्स से वादा करते नजर आ रहे हैं कि अगर वह टावर से नीचे आएगा तो उसकी समस्या का समाधान कर देंगे।

यहां देखें Viral Video

मौके पर पहुंची पत्नी ने भी आगे आकर माइक्रोफोन के जरिए कहा कि वह अपने पति के साथ रहेगी और कहीं नहीं जाएगी। उस शख्स का नाम देशराज है और प्रशासन और उसकी पत्नी की कई घंटों की मिन्नत के बाद आखिरकार देशराज टावर से नीचे उतर आया। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। पत्नी को साथ रखने के लिए भी देशराज की तारीफ हो रही है। एक ट्विटर यूजर धर्मेंद्र ने लिखा, यह घटना फिल्म शोले से मेल खाती है। एक अन्य यूजर ने देशराज की तारीफ करते हुए लिखा कि आमतौर पर पति अपनी पत्नियों को दहेज के लिए तंग करते हैं, जबकि देशराज इसके विपरीत चाहते हैं, पत्नी के लिए उनका प्यार सराहनीय है।

छत्तीसगढ़ में भी मिलता-जुलता वाक्या

देशपाल की घटना से मिलता-जुलता एक वीडियो हाल ही में छत्तीसगढ़ के गनियारी से सामने आया था, जिसमें ससुराल वालों द्वारा लड़की को उसके पति के घर वापस जाने से मना करने पर एक व्यक्ति ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ गया। वह आदमी अपनी पत्नी को वापस अपने घर ले जाने के लिए उसके घर पहुंचा था, लेकिन पत्नी के पिता ने मना कर दिया जिससे वह आदमी टावर पर चढ़ने को मजबूर हो गया। वह आदमी तब तक नीचे नहीं आया जब तक कि उसकी पत्नी का परिवार उसकी शर्तों पर सहमत नहीं हो गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here