Home Tags Kanpur news

Tag: Kanpur news

Kanpur News: झोपड़ी में लगी भीषण आग, दंपती समेत 5 लोगों...

0
Kanpur News: कानपुर के हरामऊ गांव में रविवार तड़के एक झोपड़ी में लगी भीषण आग में एक दंपती और उनके बच्चों की मौत हो गई। शुरुआती जांच के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी, जब परिवार सो रहा था।

कानपुर देहात कांड पर Allahabad High Court सख्त, सरकार से मांगी...

0
Allahabad High Court ने कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुई मां बेटी की मौत के मामले में सरकार से प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगी है।

Kanpur Dehat Case: ‘औरतों में होती है आग लगाने की टेंडेंसी…’,...

0
Kanpur Dehat Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात केस में प्रशासन द्वारा मां-बेटी को बुलडोजर एक्शन के दौरान जिंदा जलाने के मामले...

Delhi Building Collapse: बेमौसम बारिश बनी तबाही! दिल्ली में इमारत गिरी,...

0
Delhi Building Collapse: बेमौसम बारिश बनी तबाही! दिल्ली में इमारत गिरी, गुरुग्राम में 6 बच्चों की मौत, कई जिलों में स्कूल बंद

Kanpur News: कानपुर में भी चंडीगढ़ जैसा कांड, लड़कियों के नहाने...

0
Kanpur News: कानपुर गर्ल्स हॉस्टल में भी चंडीगढ़ जैसा कांड, लड़कियों के नहाने का अश्‍लील वीड‍ियो बनाता था कर्मचारी, छात्राओं का हंगामा

UP News: पत्नि को लगा कि कोमा में है पति; 18...

0
UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आयकर विभाग के एक कर्मचारी के परिवार ने उन्हें कोमा में मानकर लगभग 18 महीने तक उनके शव को घर पर रखा।

पिटबुल ने किया गाय पर हमला, बचाने को दौड़े लोग, जानें...

0
Viral Video: सोशल मीडिया पर कानपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पिटबुल डॉग गाय पर हमला करता नजर आ रहा है।

Punjab National Bank: लापरवाही की हदें पार; कानपुर के बैंक में...

0
Punjab National Bank: बैंक में लोग अपना पैसा सुरक्षित रखने के लिए जमा करते हैं। लेकिन, खुद बैंक अपने यहां रखे नोटों को कितना सुरक्षित रखती है, इसका नजारा उत्तर प्रदेश के कानपुर में देखने को मिला है।

Crime News: कानपुर में BJP नेता के भतीजे की दबंगई, पिता...

0
Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी लड़का बीजेपी नेता (BJP Leader) का भतीजा बताया गया है। आरोप है कि छात्रा कोचिंग से ई-रिक्शा पर सवार होकर अपने घर लौट रही थी।

UP News: कोर्ट से सजा के आदेश की फाइल लेकर फरार...

UP News: उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यूपी के कैबिनेट मंत्री पर आरोप है कि वो कोर्ट से अपनी सजा की फाइल लेकर फरार हो गए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!