Delhi Building Collapse: बेमौसम बारिश बनी तबाही! दिल्ली में इमारत गिरी, गुरुग्राम में 6 बच्चों की मौत, कई जिलों में स्कूल बंद

0
146
Delhi Building Collapse
Delhi Building Collapse

Delhi Building Collapse: दिल्ली में एक इमारत की छत गिरने से करीब 10 लोग घायल हो गए हैं, वहीं 4 साल की एक बच्ची की मौत हो गई। हादसा दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में शाम 7.30 बजे हुआ। यहां अचानक एक इमारत की छत गिर गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोग मलबे में दब गए। घटना के बारे में पता लगने पर दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची। डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि यह दो मंजिला इमारत थी और जर्जर हालत में थी। इससे कई लोग घायल हो गए। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। लगातार लोगों को मलबे के नीचे से निकाला जा रहा है। एनडीआरएफ की 5 टीमें मौके पर मौजूद हैं। कहा जा रहा है की मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका है।

Delhi Building Collapse: कई जिलों में स्कूल बंद

बता दें कि दिल्ली समेत देश के तमाम हिस्सों में लगातार बारिश जारी है। तेज बारिश के अलर्ट के चलते लखनऊ, नोएडा और कानपुर समेत कई जिलों में स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है। यूपी में 12वीं तक के स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया गया है। वहीं स्कूल 12 अक्टूबर तक बंद रखने की बात कही गई है। बता दें की लगातार बारिश के चलते यूपी में जलभराव की समस्या बढ़ती जा रही है। कानपुर देहात में आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 8 जानवरों की भी इसके चपेट में आने से मौत हो गई।

Delhi Building Collapse
Delhi Building Collapse

गुरुग्राम में 6 बच्चों की मौत

वहीं गुरुग्राम में 6 बच्चों की मौत हो गई है। बच्चे गुरुग्राम के सेक्टर-111 में बरसाती तालाब में नहाने गए थे जहां उनकी डूबने से से मौत हो गई। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद शवों को बाहर निकाला गया है। बच्चे पास की कालोनी शंकर विहार के रहने वाले थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here