Kanpur Dehat Case: ‘औरतों में होती है आग लगाने की टेंडेंसी…’, कानपुर देहात कांड पर ये क्या बोल गए पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी?

0
84
Kanpur Dehat News:
Kanpur Dehat News:

Kanpur Dehat Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात केस में प्रशासन द्वारा मां-बेटी को बुलडोजर एक्शन के दौरान जिंदा जलाने के मामले में राजनीति तेज होती जा रही है। इस मामले को लेकर पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में गलती सरकार या प्रशासन की नहीं वल्कि उस परिवार की थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं में आग लगाने की टेंडेंसी होती है।

Kanpur Dehat News:
Kanpur Dehat News:

Kanpur Dehat Case: पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने क्या कहा?

Kanpur Dehat Case: पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी उत्तर प्रदेश में राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति हैं। उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर राजनीति काफी तेज होती दिख रही है। अनिल शुक्ला वारसी ने कानपुर देहात मामले को लेकर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि इस मामले में निर्दोष लोगों के ऊपर कार्रवाई की गई है। साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों के ऊपर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने कानून के मुताबिक कार्य नहीं किया। इसके साथ वारसी ने कहा कि लोगों को साधने के लिए और वोट बैंक के चलते गलत काम करने वालों को मुआवजा दिया गया है।

अनिल शुक्ला वारसी ने पीड़ित परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मां-बेटी ने सुसाइड किया है। साथ ही कहा कि औरतों में आग लगाने की टेंडेंसी होती है। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि परिवार वालों ने अवैध रूप से कब्जा किया हुआ था और गलत काम करते थे। जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड किया। अतिक्रमण हटाने वाले पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने को लेकर अनिल शुक्ल वारसी ने कहा कि वह अपनी ड्यूटी कर रहे थे और उन लोगों को जेल भेजा जा रहा है और आरोपियों को मुआवजा मिल रहा है।

Kanpur Dehat News:
Kanpur Dehat News:

Kanpur Dehat Case: कानपुर देहात कांड

Kanpur Dehat Case: बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई कर रही है। इसी दौरान कानपुर के देहात के एक घर में बुलडोजर प्रक्रिया के दौरान आग लग जाती है। जिसकी वजह से घर में मौजूद मां और बेटी दोनों की मृत्यु हो जाती है। इस घटना को लेकर विपक्ष सरकार की आलोचना कर कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है।

यह भी पढ़ें…

जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुलगाम में हथियार से लैस तीन आतंकी गिरफ्तार

जॉर्ज सोरोस के बयान पर विदेश मंत्री S Jaishankar ने किया पलटवार, कहा-कहानियां बनाने में…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here