“धनुष और बाण चोरी हो गया है, चोरों को सबक सिखाएंगे”, Uddhav Thackeray का बड़ा बयान

0
103
Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

Uddhav Thackeray: एकनाथ शिंदे और उनके समर्थकों को ‘चोर’ कहते हुए उद्धव ठाकरे ने उन्हें चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए दावा किया कि पार्टी का ‘धनुष और बाण’ चिह्न चोरी हो गया है। “हम इन चोरों और उनके मालिकों को सबक सिखाएंगे। ये देशद्रोही बाला साहेब ठाकरे का चेहरा चाहते हैं लेकिन ठाकरे परिवार नहीं। हम उन्हें सबक सिखाने तक चुप नहीं बैठेंगे।’

राज्यपाल रमेश बैस ने ली शपथ

बता दें कि इस बीच नवनियुक्त राज्यपाल रमेश बैस ने आज महाराष्ट्र के 22वें राज्यपाल के रूप में शपथ ली। उन्हें आज राजभवन में बॉम्बे हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश संजय गंगापुरवाला ने शपथ दिलाई। बैस ने मराठी में शपथ ली। उन्होंने पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की जगह ली।

download 2023 02 18T161332.639
रमेश बैस ने आज महाराष्ट्र के 22वें राज्यपाल के रूप में शपथ ली

शिवसेना पार्टी के नाम और सिंबल को लेकर खींचतान जारी

इस बीच शिवसेना पार्टी के नाम और सिंबल को लेकर खींचतान जारी है। उद्धव ठाकरे ने आज विधायकों, सांसदों और अन्य पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे की बालासाहेब शिवसेना को पार्टी का नाम और चुनाव चिह्न देने के भारत के चुनाव आयोग के फैसले को ‘भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरनाक’ करार दिया था। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस कदम के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here