Home Tags Uddhav thackeray cm

Tag: uddhav thackeray cm

एकनाथ शिंदे चुने गए शिवसेना प्रमुख, धनुष-बाण किसका होगा? उद्धव की...

0
Uddhav Thackeray: दरअसल चुनाव आयोग ने बीते शुक्रवार को शिवसेना का चुनाव चिन्ह धनुष-बाण पार्टी के एकनाथ शिंदे गुट को सौंप दिया था।

“धनुष-बाण के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील”, ‘शिवसेना सिंबल’...

0
Maharastra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना के चुनाव चिन्ह तीर कमान और पार्टी के नाम को लेकर चल रही सियासत लगातार जारी है। एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट के बीच चल रही इस लड़ाई में अब सांसद संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाया है।

चुनाव आयोग के फैसले को SC में चुनौती देंगे Uddhav Thackeray,...

0
Uddhav Thackeray गुट को चुनाव आयोग से बड़ा झटका मिला है. दरअसल चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शिवसेना का चुनाव चिन्ह धनुष और बाण सौंप दिया है।

“धनुष और बाण चोरी हो गया है, चोरों को सबक सिखाएंगे”,...

0
Uddhav Thackeray: एकनाथ शिंदे और उनके समर्थकों को 'चोर' कहते हुए उद्धव ठाकरे ने उन्हें चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए दावा किया कि पार्टी का 'धनुष और बाण' चिह्न चोरी हो गया है।

Uddhav Thackeray का BJP पर वार, बोले- भाजपा के साथ 25...

0
Maharashtra के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray ने अपने पुराने साथी BJP के साथ कई सालों के गठबंधन को समय की बर्बादी बताया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!