“धनुष-बाण के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील”, ‘शिवसेना सिंबल’ को लेकर संजय राउत का बड़ा आरोप

0
131
Maharastra Politics
Maharastra Politics

Maharastra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना के चुनाव चिन्ह तीर कमान और पार्टी के नाम को लेकर चल रही सियासत लगातार जारी है। एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट के बीच चल रही इस लड़ाई में अब सांसद संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर चुनाव चिन्ह और पार्टी का नाम हासिल करने को लेकर 2000 करोड़ के सौदे की बात की। बता दें कि हाल ही में चुनाव आयोग ने शिवसेना पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह एकनाथ शिंदे गुट को देने का फैसला लिया था। इसी को लेकर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।

Maharastra Politics
Maharastra Politics

Maharastra Politics: संजय राउत ने ट्वीट कर लगाया ये आरोप

Maharastra Politics: महाराष्ट्र की पार्टी शिवसेना के नाम और चुनाव चिन्ह उद्धव गुट से छीनने के बाद अब उद्धव ठाकरे बीजेपी और शिंदे गुट पर हमलावर हैं। इसी बीच उद्धव गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने इस मामले पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए 2000 करोड़ रुपए का सौदा हुआ है।

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा की मुझे यकीन है…चुनाव चिन्ह और नाम हासिल करने के लिए अब तक 2000 करोड़ के सौदे और लेन-देन हो चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘यह प्रारंभिक आंकड़ा है और 100 फीसदी सच है। जल्द ही कई बातों का खुलासा होगा। देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ था’।

Maharastra Politics: उद्धव गुट ने बताया फैसले को पूर्व नियोजित

Maharastra Politics: बता दें कि 17 फरवरी को चुनाव आयोग ने शिवसेना का नाम और तीर कमान शिंदे गुट को देना का निर्णय लिया था। चुनाव आयोग के इस फैसल का शिंदे गुट ने स्वागत किया। इस मामले पर उन्होंने कहा कि यह लाकतंत्र की जीत है। वहीं दूसरी ओर उद्धव गुट के नेताओं ने इस फैसले को पूर्व नियोजित बयाता और कहा कि वह इस फैसले के विरोध में 20 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेंगेचुनाव आयोग के फैसले को SC में चुनौती देंगे Uddhav Thackeray, 20 फरवरी को दायर होगी याचिका। इस फैसले को लेकर उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी के नेता शिंदे गुट पर लगातार हमलावर है।

यह भी पढ़ें…

चुनाव आयोग के फैसले को SC में चुनौती देंगे Uddhav Thackeray, 20 फरवरी को दायर होगी याचिका

China के लापता अरबपति बाओ फैन का नहीं लग सका सुराग, 28 फीसदी तक गिरे इनकी कंपनी के शेयर, पूरी खबर पढ़िये यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here