Home Tags Uddhav thackeray on maharashtra lockdown

Tag: uddhav thackeray on maharashtra lockdown

एकनाथ शिंदे चुने गए शिवसेना प्रमुख, धनुष-बाण किसका होगा? उद्धव की...

0
Uddhav Thackeray: दरअसल चुनाव आयोग ने बीते शुक्रवार को शिवसेना का चुनाव चिन्ह धनुष-बाण पार्टी के एकनाथ शिंदे गुट को सौंप दिया था।

“धनुष-बाण के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील”, ‘शिवसेना सिंबल’...

0
Maharastra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना के चुनाव चिन्ह तीर कमान और पार्टी के नाम को लेकर चल रही सियासत लगातार जारी है। एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट के बीच चल रही इस लड़ाई में अब सांसद संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाया है।

चुनाव आयोग के फैसले को SC में चुनौती देंगे Uddhav Thackeray,...

0
Uddhav Thackeray गुट को चुनाव आयोग से बड़ा झटका मिला है. दरअसल चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शिवसेना का चुनाव चिन्ह धनुष और बाण सौंप दिया है।

‘आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा…’, महाराष्ट्र में...

0
महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

Maharashtra Foundation Day पर सीएम उद्धव ठाकरे ने दी शहीदों को...

0
Maharashtra foundation day: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर महाराष्ट्र आंदोलन के 105 शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

Mumbai News: ट्रेन के नीचे गिरने वाला था व्यक्ति, TC ने...

0
Mumbai News: Dadar Railway Station पर एक व्यक्ति चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश करता है तभी वो हादसे का शिकार हो जाता है। पर टीसी खींच लेता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!