‘आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा…’, महाराष्ट्र में हो रहे सियासी घमासान के बीच Kangana Ranaut का वीडियो हो रहा VIRAL

कुछ दिनों पहले शिवसेना के साथ जुबानी जंग के बीच बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर को अवैध बताते हुए उसमें तोड़फोड़ की थी

0
299
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कंगना ने Uddhav Thackeray पर तंज कसते हुए कहा था कि, आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। कंगना का ये वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि भगवान ने सच में कंगना की बात सुन ली है। दरअसल, कुछ दिनों पहले शिवसेना के साथ जुबानी जंग के बीच बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर को अवैध बताते हुए उसमें तोड़फोड़ की थी इस तोड़फोड़ को लेकर कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ने शिवसेना पर कसा था तंज

कंगना ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था,”उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, ये एक जैसा नहीं रहता”। वीडियो में कंगना ने आगे कहा था “आपने मुझ पर एक एहसान किया है। मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों ने क्या भुगता है लेकिन मैंने आज भी इसे महसूस किया है। मैंने इस देश के लिए कसम खाई है कि मैं न केवल अयोध्या बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी।”

kangana ranaut 4 1599632944

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार मुश्किल में

सोशल मीडिया पर कंगना के ये वीडिया अब आग की तरह वायरल हो रहा है, क्योंकि कंगना ने साफ-साफ कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। बता दें कि बॉम्बे हाइकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का आदेश दिया था। बताते चले कि इन दिनों महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। उद्धव सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे ने अपना बागी रूख अपना लिया है। इसमें वे अकेले नहीं उनके साथ शिवसेना के और निर्दलीय विधायकों को मिलाकर 40 विधायकों का समर्थन उनके पास है। सभी विधायक इस समय असम के गुवाहाटी में मौजूद हैं।

9 1599657101
Kangana Ranaut

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में हुए MLC चुनावों में कुछ विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी। जिसका सीधा फायदा भाजपा को मिला था। इसके बाद ही एकनाथ शिंदे और बाकी विधायक गुजरात के सूरत चले गए थे। सभी लोग कल सूरत में रुके थे और अब ये सभी गुवाहटी पहुंच गए है। दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे अपने बाकी बचे विधायकों को सहेजने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। उद्धव ने अपने विधायकों को होटल भेज दिया है। एकनाथ शिंदे लगातार दांवे पेश कर रहे हैं। जिससे महाराष्ट्र सरकार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें:

Maharashtra Political Crisis: सियासी उलटफेर के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हुए कोरोना पॉजिटिव

Kangana Ranaut: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, कहा- “अपने विचार रखने का पूरा हक है”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here