महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स शिवसेना के ले रहे मजे, शेयर कर रहे ये मजेदार मीम्स…

0
223
Maharashtra Politics
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच सोशल मीडिया पर उड़ रहा है

Maharashtra Politics: महारष्ट्र में शिवसेना पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं , लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर शिवसेना और शिवसेना (Shivsena) के नेताओं के मीम्स बनाए जा रहे हैं। इन मीम्स को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाओगे। इन मीम्स को जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

WhatsApp Image 2022 06 22 at 1.00.12 PM

Roshni Bhatt नाम से एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर शेयर की है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के महाराष्ट्र दौरे के दौरान की है जिसमें पहली तस्वीर हाल ही में हुए प्रधानमंत्री के महाराष्ट्र दौरे की है, और दूसरी तस्वीर एक अन्य दौरे की है।

Maharashtra Politics: महारष्ट्र में शिवसेना पर संकट के बादल मंडरा रहे है , लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर शिवसेना और शिवसेना के नेताओं के मीम्स बनाए जा रहे है।

एक अन्य यूजर ने एक मीम शेयर किया और लिखा कि अक्षय कुमार ‘स्पेशल 26’ के हीरो थे। एकनाथ शिंदे अपने विधायकों के साथ ‘स्पेशल 46’ के हीरो हैं और देवेंद्र फडणवीस डायरेक्टर हैं।

शिवसेना पर छाए संकट के बादल के बीच लगातार सोशल मीडिया पर पार्टी की खिल्ली उड़ रही है। मीम्स को शेयर किया जा रहा है।

कुछ अन्य मीम्स…

Screenshot 8
Screenshot 9

Maharashtra Politics: इस्तीफा दे सकते हैं सीएम उद्धव ठाकरे!

वहीं एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) बड़ा फैसला ले सकते हैं। माना जा रहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे आज देर शाम इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं। उद्धव पहले अपने बचे हुए विधायकों और सांसदो से मुलाकात करेंगे और उन्हें अपनी स्थिति बताएँगे। इसके साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे बड़ा फैसला लेने से पहले एनसीपी से अकेले में बैठक करेंगे।

https://twitter.com/ManiSAiyarINC/status/1539252150508953601?s=20&t=jV3HenPlQ3LvC3TXeOsO4Q
https://twitter.com/Kashi_Ka_Pandit/status/1539515681456418817?s=20&t=jV3HenPlQ3LvC3TXeOsO4Q
शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे सीएम उद्धव ठाकरे से हैं नाराज

बता दें कि शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) सीएम उद्धव ठाकरे से नाराज हैं और उनके साथ 30 से अधिक विधायक भी बागी हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हमें शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बालासाहेब ठाकरे द्वारा निर्धारित विचारधारा पर पूरा भरोसा है. शिवसेना के विधायकों ने पार्टी के खिलाफ कोई बगावत नहीं की है. इसके साथ ही संजय राउत ने कहा कि एकनाथ शिंदे हमारे बहुत अच्छे मित्र हैं। सालों साल से हम एक दूसरे के साथ काम कर रहे है, उनके लिए आसान नहीं है पार्टी छोड़ना और हमारे लिए भी आसान नहीं है उनको छोड़ना।

संबंधित खबरें…

Maharashtra Political Crisis: गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे का दावा, उनके साथ 40 विधायकों का समर्थन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here