UP News: थाने में पुलिसकर्मी कर रहे थे तमंचे पर डिस्को, Video हो गया वायरल, जानिए फिर क्या हुआ

सदर बाजार के थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मियों का तमचा लहरा-लहरा कर डांस करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

0
203
UP News
UP News: थाने में पुलिसकर्मी कर रहे थे तमचे पर डिस्को तो Video हो गया वायरल, जानिए फिर क्या हुआ

UP News: उत्तर प्रदेश के झांसी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।दरअसल, वीडियो झांसी थाना क्षेत्र का है। जहां थाने में ही पुलिसकर्मी डीजे बजा कर डांस कर रहे हैं। थाने के दारोगा समेत सभी पुलिस कांस्टेबल नियमों को ताक पर रखकर डीजे पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में पुलिस कप्तान शिवहरी ने डांस करने वाले 9 पुलिसवालों को निलंबित कर दिया है।

UP News: थाने में डांस करने वाले 9 सिपाही निलंबित

सदर बाजार के थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मियों का तमचा लहरा-लहरा कर डांस करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। वहीं, दूसरी ओर मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस कप्तान शिवहरी मीना ने डांस के दौरान फायर करने वाले सिपाही कुलदीप यादव सहित आठ सिपाहियों को फिलहाल निलंबित कर दिया है।

UP News: थाने में पुलिसकर्मी कर रहे थे तमचे पर डिस्को तो Video हो गया वायरल, जानिए फिर क्या हुआ
यूपी पुलिस डांस वीडियो वायरल

इनके साथ ही थाने के एक दारोगा को भी निलंबित किया गया है और पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। एक साथ इतने पुलिसकर्मियों के निलंबन से इलाके और पुलिस प्रशासन के बीच भारी उथल- पुथल मच गई है।

UP News: आखिर क्या है पूरा मामला

बता दें कि बुधवार को देर शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वर्दीधारी पुलिसकर्मियों सहित अन्य लोग डीजे पर तमंचे गाने पर थिरकते नजर आ रहे थे। वीडियो झांसी के थाना सदर बाजार का बताया गया था। डांस के दौरान सिपाही कुलदीप यादव रिवाल्वर से फायर भी करते हुए नजर भी आ रहे थे।

UP News: थाने में पुलिसकर्मी कर रहे थे तमचे पर डिस्को तो Video हो गया वायरल, जानिए फिर क्या हुआ
यूपी पुलिस डांस वीडियो वायरल

SSP ने बताया कि थाना सदर बाजार में पैरोकार रविशंकर दुबे के रिटायरमेंट पर कार्यक्रम हुआ था। जिसमें परिवार के लोग व स्टाफ शामिल हुए थे। इसी दौरान सिपाही कुलदीप ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर किया। इस पूरे घटनाक्रम में आठ सिपाहियों समेत एक दरोगा को निलंबित कर कार्रवाई की गयी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here