एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख भागी Shehnaaz Gill, वीडियो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

शहनाज का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी से बचने के लिए अपनी कार की तरफ भागते हुए नजर आ रही हैं।

0
317
Shehnaaz Gill
एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख भागी Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब बड़े पर्दे पर अपने जलवे बिखरेने वाली हैं। शहनाज अपनी मासूमियत से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॅालीवुड डेब्यू करेंगी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में शहनाज का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी से बचने के लिए अपनी कार की तरफ भागते हुए नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill के वीडियो को फैंस ने किया पसंद

शहनाज के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शहनाज गूफी मूड में नजर आईं। इस दौरान वो हुडी में खुद को छिपाती नजर आईं। साथ ही शहनाज ने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘इसलिए हम शहनाज से रिलेट कर पाते हैं।’

https://www.instagram.com/reel/CfEK3llpv74/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5fc6b85a-464c-4bff-9269-3c79600c5699

बता दें कि शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॅालीवुड डेब्यू करेंगी। शहनाज गिल ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से शहनाज का लुक वायरल हुआ था। वीडियो में शहनाज बालों में गजरा लगाए दिख रही थीं। वायरल हुए वीडियो में Shehnaaz Gill साड़ी पहने साउथ इंडियन गेटअप में दिख रही थी। शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

वहीं कुछ दिनों पहले इस फिल्म के लिए शहनाज की फीस को लेकर बाते चल रही थी। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सलमान खान ने शहनाज गिल को फिल्म के लिए मुंह मांगी रकम दी है। 

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस के बोल्ड और हॉट मूव्स देख दंग रह गए फैंस

Sushant Singh Rajput Case: रिया और शौविक के खिलाफ एनसीबी का आरोप पत्र दाखिल, मामले की अगली सुनवाई 12 को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here