Sushant Singh Rajput Case: रिया और शौविक के खिलाफ एनसीबी का आरोप पत्र दाखिल, मामले की अगली सुनवाई 12 को

केस में अब अगली सुनवाई 12 जुलाई 2022 को होगी। NCB ने सभी आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल किए हैं।

0
197
sushant singh rajput
sushant singh rajput

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। एक्टर के सुसाइड मामले में NCB जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किए गए हैं। इस केस में अब अगली सुनवाई 12 जुलाई 2022 को होगी। NCB ने सभी आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल किए हैं।

Sushant Singh Rajput Case: 12 जुलाई को होगी मामले की सुनवाई

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि, चार्जशीट में सभी आरोपियों पर आरोप तय किए गए हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। इन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीदी की थी। उन्होंने यह भी कहा है कि कोर्ट सभी आरोपियों पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल की है। इस वजह से कोर्ट द्वारा फैसला नहीं लिया गया। वहीं स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

गौरतलब है कि इससे पहले सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन ने एक आरटीआई एप्लिकेशन को इस केस की जानकारी देने से इनकार कर दिया था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इंवेस्टीगेशन एजेंसी अभी भी एक्टर के निधन की जांच कर रही है। अभिनेता 14 जून को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे, हालांकि आज तक एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

Sushant Singh rajput
Sushant Singh Rajput

सुशांत के एक्टिंग की पूरी दुनिया दिवानी थी। आज भी सुशांत के फैंस उन्हें याद करते हैं और जस्टिस दिलाने के लिए ट्विटर पर हमेशा जस्टिस फॅार सुशांत ट्रेंड करते हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय कब मिलेगा। बता दें कि सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई से लेकर एनसीबी कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Sushant Singh Rajput केस में सीबीआई ने RTI एप्लिकेंट को जानकारी देने से किया इनकार

Shamshera On OTT: थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर रिलीज होगी रणबीर कपूर की शमशेरा, जानें डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here