Sushant Singh Rajput केस में सीबीआई ने RTI एप्लिकेंट को जानकारी देने से किया इनकार

0
264
Sushant Singh rajput
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए लगभग 2 साल हो गया है। आज भी फैंस उन्हें याद करते हैं। सुशांत के दुनिया से जाने के बाद भी लोग उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 साल बाद सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन ने एक आरटीआई एप्लिकेशन को इस केस की जानकारी देने से इनकार कर दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इंवेस्टीगेशन एजेंसी अभी भी एक्टर के निधन की जांच कर रही है। अभिनेता 14 जून को अपने मुंबई आवास पर मृत पाए गए थे, हालांकि आज तक एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

Sushant Singh Rajput केस में सीबीआई ने इंफॉर्मेशन देने से किया इनकार

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई को राइट टू इंफॉर्मेशन एक्ट (सूचना के अधिकार अधिनियम) के तहत केस में जानकारी के लिए एक एप्लिकेशन आई थी। हालांकि सीबीआई ने किसी भी जानकारी का खुलासा करने से इनकार कर दिया और एप्लीकेंट को जवाब दिया, “सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच की जा रही है, प्रोग्रेस के बारे में जानकारी जांच की प्रक्रिया को बाधित कर सकती है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती है।”

Sushant Singh
Sushant Singh Rajput

फैंस ट्विटर पर आज भी जस्टिस फॅार सुशांत ट्रेंड करते हैं

सुशांत के एक्टिंग की पूरी दुनिया दिवानी थी। आज भी सुशांत के फैंस उन्हें याद करते हैं और जस्टिस दिलाने के लिए ट्विटर पर हमेशा जस्टिस फॅार सुशांत ट्रेंड करते हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय कब मिलेगा। बता दें कि सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई से लेकर एनसीबी कोशिश कर रही हैं। पर अभी तक यह गुत्थी उलझी पड़ी है। सुशांत ने आत्महत्या की थी या फिर मर्डर हुआ था यह महज एक राज बना हुआ है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

14 जून को हुई थी मौत

गौलतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को शुरुआती जांच में आत्महत्या करार दिया था, लेकिन तमाम सवाल उठने के बाद अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

यह भी पढ़ें:

Sushant Singh Rajput को न्याय दिलाने के लिए फैंस ने बुलंद की आवाज, कहा- #PMOSushantKoNyayKab

Viral Video: लड़की ने Alia Bhatt की आवाज में ऑर्डर किया पिज्जा तो हड़बड़ा गया ऑर्डर लेने वाला, देखें फिर क्या हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here