Sonakshi Sinha ने शेयर किया अपने Upcoming Song का कवर पेज, फैंस को पसंद आया Actress का नया लुक

0
1206
sonakshi sinha
SONAKSH SINHA ने शेयर किया अपने अपकमिंग सॉंग का कवर पेज

बॉलीवुड (Bollywood) की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स (Look) को लेकर भी चर्चा में रहती है। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है।

इसी बीच सोनाक्षी ने अपने अपकमिंग सॉंग की जानकारी सोशल मीडिय पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है।  सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए प्रोजेक्ट का कवर पेज शेयर किया है। इस कवर पेज के साथ उन्होंने अपना गाने से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है। इसमें सोनाक्षी बेहद कूल नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ये पोस्टर काफी कलरफुल है।

साथ ही एक्ट्रेस के इस अपकमिंग गाने का नाम है मिल माहिया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, कहा था ना बॉम्ब चीज आ रही है ? इंतजार खत्म हुआ और ये है एलबम का पहला लुक कवर। जल्द आने वाला है। गाने की डेट की अनाउंसमेंट के लिए जुड़े रहे हमारे साथ। काम की बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी को फिल्म ‘भुज’ में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ‘ककुड़ा’ में नजर आने वाली है।  

यह भी पढ़ें: Drugs Case में Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड के भाई गिरफ्तार, एक्टर ने कहा मेरे नाम का उपयोग करके Headline न बनाएं

सोनाक्षी सिन्हा को अमेज़न से शॉपिंग करना पड़ा महंगा, मंगवाया Bose का हेडफोन और मिला लोहे का टुकड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here