Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस को लेकर बॅालीवुड में उत्साह, अमिताभ बच्चन समेत इन सेलेब्स ने दी फैंस को शुभकामनाएं

0
247
Republic Day
Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस को लेकर बॅालीवुड में उत्साह

Republic Day 2022: भारत आज 26 जनवरी को अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। 26 जनवरी साल 1950 को हमारा संविधान लागु हुआ था जिसकी खुशी में हर साल 26 जनवरी को ही रिपब्लिक डे के रुप में मनाया जाता हैं। इस मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। आइए देखते है सितारों के पोस्ट..

FJ91pmpagAE90Ji

Republic Day में सेलेब्स ने किया विश

अमिताभ बच्चन ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय झंडे की कई तस्वीरें पोस्ट की है, साथ ही लिखा- T 4172 – गणतंत्र दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएँ।

🇮🇳

करीना कपूर खान ने राष्ट्रीय ध्वज की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “गणतंत्र दिवस 26.01.2022 जय हिंद की शुभकामनाएं।

KAREENA 1

वहीं कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, ‘गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद”।

KATRINA

कियारा आडवाणी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को शुभकामनांए दी है कियारा ने लिखा- “हैप्पी रिपब्लिक डे इंडिया 26 जनवरी 2022” पोस्ट पढ़ें।

KIARA

शाहिद कपूर ने डाक विभाग द्वारा जारी किए गए फोटो को शेयर करते हुए लिखा- “हैप्पी रिपब्लिक डे”।

SHAHID

दीया मिर्जा ने अपने फैंस को शुभकामनांए देते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- “गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जैसा कि हम अपने महान संविधान के मौलिक अधिकारों का जश्न मनाते हैं, हम अपने कर्तव्यों को भी पूरा कर सकते हैं। जंगलों, झीलों, नदियों, वन्यजीवों सहित प्राकृतिक पर्यावरण की रक्षा और सुधार करने और जीवित प्राणियों के लिए करुणा रखने के लिए।”

DIA

लारा दत्ता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “एक सेना का बच्चा होने के नाते, मैं कभी भी उस समय को याद नहीं कर सकती जब मैंने गणतंत्र दिवस को हमारे गणतंत्र दिवस परेड को देखने में नहीं बिताया है! प्रदर्शन पर हमारी सैन्य शक्ति!! #JaiHind”।

करण जौहर ने भी ट्विटर पर प्रशंसकों को इस विशेष अवसर पर शुभकामनाएं दीं। “हमारे गणतंत्र की भावना के लिए- क्या हम अपने संविधान को बनाए रखना, संजोना और मनाना जारी रख सकते हैं – वह स्तंभ जो देश के मूल्यों को बनाए रखता है और इसे एकता में एक साथ बांधता है! जय हिंद”।

हर साल गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर राजधानी में परेड होती है और तिरंगा फहराया जाता है। इस साल परेड में 25 झांकियां होंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here