Home Tags Sonakshi Sinha new song

Tag: Sonakshi Sinha new song

लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं Sonakshi Sinha,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

Sonakshi Sinha का लुक देख हैरान हुए लोग, लेटेस्ट फोटो देख...

0
बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

Zaheer Iqbal ने Sonakshi Sinha के साथ ऑफिशियल किया रिलेशनशिप, वायरल...

0
Sonakshi Sinha बीते दिनों अपनी एंगेजमेंट को लेकर काफी चर्चा में थी, वहीं पिछले कुछ वक्त से जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में भी बनी हुई हैं

Sonakshi Sinha की सगाई की खबर सच है या झूठ? जानें

0
Sonakshi Sinha इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं हाल ही में सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की थी जिनमें वो अपने रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

धोखाधड़ी के आरोप में Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरे...

0
Sonakshi Sinha फ्रॉड केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है। अब सोनाक्षी ने इस मामले में बड़ा बयान सामने आया है।

कानूनी पचड़े में फंसी Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही हैं बता दें कि उनके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

Sonakshi Sinha ने शेयर किया अपने Upcoming Song का कवर पेज,...

0
बॉलीवुड (Bollywood) की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स (Look) को लेकर भी चर्चा में रहती है। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!