Zaheer Iqbal ने Sonakshi Sinha के साथ ऑफिशियल किया रिलेशनशिप, वायरल हुआ VIDEO

जहीर ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं।

0
203
Sonakshi Sinha
Zaheer Iqbal ने Sonakshi Sinha के साथ ऑफिशियल किया रिलेशनशिप

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बीते दिनों अपनी एंगेजमेंट को लेकर काफी चर्चा में थी। वहीं एक्ट्रेस पिछले कुछ वक्त से जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में भी बनी हुई हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नही किया था। लेकिन हाल ही में जहीर ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की खासबात ये है कि इस पोस्ट पर ‘आई लव यू’ लिखते हुए जहीर ने सोनाक्षी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha ने क्या रिएक्ट

दरअसल 2 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर जहीर इकबाल ने बर्थडे विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा फ्लाइट में स्नैक्स खाते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जहीर ने कैप्शन में लिखा- “हैप्पी बर्थडे सोन्ज… मुझे ना मारने के लिए थैंक्यू। आई लव यू… आने वाले समय में हम ऐसे ही हंसते, खाते और खुशियां बिखेरते रहें।” जहीर के इस पोस्ट के बाद उनकी लेडी लव सोनाक्षी ने कमेंट करते हुए लिखा-“थैंक्यू… लव यू… अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।” जहीर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब प्यार बरसा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ced11EcMJ8-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=51b6aeaf-3070-4b9b-985c-00553a15da3d

बताते चले कि सोनाक्षी सिन्हा तब भी चर्चा में थीं जब नोटबुक अभिनेता जहीर इकबाल ने अभिनेत्री के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात की थी और इंडिया टुडे को बताया था कि “उन्हें भी परवाह नहीं है अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचते हैं। सोचते रहो। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं उसके साथ हूं, तो यह आपके लिए अच्छा है। फिर अगर यह आपको परेशान करता है, तो इस बारे में सोचना बंद करो”।

सोनाक्षी और जहीर की डेटिंग की खबरें काफी पहले से ही चल रही हैं। जहीर और इकबाल पिछले दिनों दिनेश विजन की बहन पूजा विजन की शादी में नजर आए थे। जहीर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म ‘द नोटबुक’ से किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों साथ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्स एल’ (Double XL) में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Sonakshi Sinha की सगाई की खबर सच है या झूठ? जानें

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी ने अपने फैंस को दी Good News, Flaunt करती दिखीं Engagement Ring

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here