अभिनेत्री कंगना रनौत अपने भाई अक्षत की शादी में व्यस्त हैं। शादी उदयपुर में हो रही है। इस के माहौल को कंगना खूब एंजॉय कर रही हैं। खुशी की तस्वीर लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों तक पहुंचा रही हैं। अभिनेत्री ने बुधवार की शाम को एक वीडियो शेयर किया जिसमें कंगना राजस्थानी गानों पर ठुमका लगा रही थी। वीडियो में कंगना के साथ उनके रिश्तेदार भी नजर आरहे हैं।

संजोग से 11 नवंबर को रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत भी मिल गई। सुप्रीम कोर्ट ने रायगढ़ पुलिस को अर्नब को रिहा करने का आदेश दिया था। कंगना अपनी दोहरी खुशी में डांस का वीडियो अर्नब की जमानत को डेडिकेट कर दिया।

Arnab Goswami

कंगना ने वीडियो शेयर करके लिखा- जी हां, मेरे परिवार के लिए यह बड़ा दिन है, लेकिन अभी पता चला कि अर्नब की वापसी हो गयी है। इसलिए हम यह कर रहे हैं… प्यारे दोस्त वापसी पर स्वागत है। बता दें कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी का भी कंगना ने सोशल मीडिया के ज़रिए विरोध किया था और एक वीडियो के ज़रिए महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला था। 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1326516071336009728

कंगना रनौत के साथ-साथ अभिनेता अनुपम खेर ने भी अर्नब गोस्वामी की रिहाई पर खुशी जाहीर की है। अनुपम ने ट्वीट कर के लिखा, वो आगया, जय हो, इस ट्वटी में अनुपम ने नाम नहीं लिखा है।  अनुपम ने अर्नब की गिरफ़्तारी के बाद ट्वीट करके इसकी निंदा की थी- ”न्यूयॉर्क में सुबह उठकर अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी के बारे में सुना और देखा। हैरत भी हुई, दुख भी हुआ और गुस्सा भी आया। हो सकता है, उनके अंदाज़ से कुछ लोग सहमत ना हों, पर उनके साथ ऐसा व्यवहार लोकतंत्र के लिए हानिकारक भी है और निंदनीय भी। उम्मीद करता हूं, उन्हें जल्द रिहा किया जाएगा।” 

Kangana Ranau

बता दें, अर्नब को अलीबाग पुलिस ने 2018 के एक सुसाइड मामले में गिरफ़्तार किया था। उन पर इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वय नाइक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। गिरफ़्तार करने के बाद उन्हें अलीबाग के स्कूल में बनी एक कोविड-19 फैसिलिटी में रखा था, जो कैदियों को क्वारंटाइन करने के लिए बनायी गयी थी, मगर वहां मोबाइल फोन इस्तेमाल करने के आरोप के बाद अर्नब को तलोजा जेल स्थानांतरित कर दिया गया।

इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट ने अर्नब को अंतरिम ज़मानत देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट के फ़ैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी। सुप्रीम कोर्ट 11 नवम्बर को अर्नब को ज़मानत मिल गयी। इससे पहले अर्नब ने अलीबाग की स्थानीय अदालत में प्रक्रियागत ज़मानत के लिए याचिका डाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here