Home Tags राजस्थान

Tag: राजस्थान

Year Ender 2023: इस साल इन 9 राज्यों में हुए विधानसभा...

0
Year Ender 2023 : इस साल यानी 2023 में देश के कुल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए। इनमें मध्य प्रदेश, राजस्थान,...

बस कुछ दिन और… जल्द EC जारी करेगा पांच राज्यों में...

0
Assembly Elections: भारतीय निर्वाचन आयोग की ओर से 5 राज्यों में होने वाले आगामी चुनाव की तारीखों का संभावित खाका तैयार कर लिया गया है।

Rajasthan News: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर ऐंठे...

0
Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले की एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर आठ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की उगाही की।

Rajasthan से ISI के दो एजेंट गिरफ्तार, पाकिस्तान के लिए कर रहे...

0
Rajasthan: देशभर में 75वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। जिसको लेकर देश की एजेंसियां भी अलर्ट मोड़ पर हैं। इसी बीच राजस्थान पुलिस की खुफिया एजेंसी ने दो पाकिस्तानी जासूसों को गिरफ्तार किया है।

Rajasthan Day 2022: राजस्थान नाम का क्या अर्थ है? जानें 73...

0
Rajasthan Day 2022: आज 30 मार्च को राजस्थान का 72वां स्थापना दिवस (Rajasthan Day) मनाया जा रहा है। इस दिन राजस्थान की स्थापना हुई थी।

Rajasthan: Nagaur हादसे में पीड़ित परिवारों को पीएम देंगे 2 लाख...

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में हुए हादसे को लेकर PM Narendra Modi ने बड़ा ऐलान किया है। पीएम मोदी ने...

राजस्थान: बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा गिरफ्तार, आमागढ़ किले पर...

भारतीय जनता पार्टी के सांसद किरोणी लाल मीणा को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि प्रशासन की मनाही के बाद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ किले पर भगवा झंडा फहराया साथ ही वे पूजा भी करना चाहते थे लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण किरोड़ी लाला मीणा पूजा नहीं कर पाए। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया ह।

इतिहासकारों ने पढ़ाया गलत पाठ, अकबर जीता नहीं महाराणा प्रताप से...

0
हल्दीघाटी और राजसमंद के बादशाही बाग में भारतीय पुरातत्व विभाग की तरफ से रक्ततलाई में लगाया गया शिलापट्ट हटा दिया जाएगा. इस...

राजस्थान के पोखरण से आर्मी को सब्जी सप्लाई करने वाला हुआ...

0
राजस्थान के पोखरण जिले से आर्मी वालों को सब्जी सप्लाई करना वाला एक सख्त पड़ा गया है। वह व्यक्ति पाकिस्तान की खुफिया...

जितिन प्रसाद के बीजेपी में जाने के बाद अलर्ट मोड पर...

राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस पार्टी अपने नेताओं को बचाने के लिए दौड़ लगा रही है। जितिन प्रसाद के बीजेपी में...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!