Rajasthan News: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर ऐंठे 50 हजार रुपये

0
81
Rajasthan News: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म
Rajasthan News: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले की एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर आठ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की उगाही की। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की की निजी तस्वीरें प्राप्त की और उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर उसने 50,000 रुपये नहीं दिया तो तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी।

(प्रतिकात्मक तस्वीर)
(प्रतिकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: लड़की के भाई ने दर्ज कराया मामला

बाद में मामले के मुख्य आरोपी समेत आठ लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद बुधवार को नाबालिग लड़की के भाई ने मामला दर्ज कराया है। 31 दिसंबर, 2021 को मुख्य आरोपी ने लड़की को पास के स्थान पर बुलाया और उससे कहा कि उसके पास उसकी कुछ निजी तस्वीरें हैं और अगर वह नहीं आती है, तो वे इसे सार्वजनिक कर देंगे। आठवीं कक्षा की छात्रा जब मौके पर पहुंची तो आठ लोगों ने उसके कपड़े उतार दिए, उसका यौन शोषण किया और इस हरकत का वीडियो बना लिया।

लेकिन जब लड़की अधिक पैसे देने में विफल रही, तो आरोपी ने कथित तौर पर स्थानीय सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अतुल आगरा ने कहा, “भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 डी और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रथम दृष्टया आरोप सही प्रतीत होते हैं।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here