Home Tags राजस्थान न्यूज

Tag: राजस्थान न्यूज

Rajasthan News: अशोक गहलोत कैबिनेट में घमासान, बर्खास्‍त मंत्री गुढ़ा का...

0
Rajasthan News: अशोक गहलोत कैबिनेट में घमासान, बर्खास्‍त मंत्री गुढ़ा का आरोप, कांग्रेस नेताओं पर लगाया पिटाई का आरोप

Rajasthan News: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर ऐंठे...

0
Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले की एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर आठ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की उगाही की।

Rajasthan News: प्रसूता की मौत के बाद महिला डॉक्टर ने किया...

0
Rajasthan News: राजस्थान में महिला डॉक्टर के सुसाइड का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। राजस्थान में डॉक्टर्स 24 घंटे के लिए हड़ताल पर रहने वाले हैं।

राजस्थान: बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा गिरफ्तार, आमागढ़ किले पर...

भारतीय जनता पार्टी के सांसद किरोणी लाल मीणा को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि प्रशासन की मनाही के बाद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ किले पर भगवा झंडा फहराया साथ ही वे पूजा भी करना चाहते थे लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण किरोड़ी लाला मीणा पूजा नहीं कर पाए। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया ह।

बीजेपी नेता प्रेम सिंह बाजोर पर किसानों ने किया हमला, आंदोलनकारियों...

0
राजस्थान से बीजेपी के दिग्गज नेता प्रेम सिंह बाजोर पर किसानो ने शाहजहांपुर बार्डर पर हमला कर दिया है। यह हमला किसान आंदोलन में शामिल हुए लोगों ने रविवार को किया। किसानों ने विधायक कि गाड़ी के ऊपर हमला कर तोड़फोड़ मचा दिया। साथ ही उनके कपड़ों को भी फाड़ दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!